शूटिंग के दौरान इं’टिमेट सीन देते हुए ये बॉलीवुड स्टार्स खो बैठे आपा, कट बोलने के बाद..

July 6, 2020 by No Comments

माना जाता है कि फिल्मों में बिना इं’टीमे’ट सीन के शूटिंग पूरी नहीं होती एक बार हुआ करता था जब एयर टिकट फिल्में ही आती थी लेकिन अब हॉलीवुड फिल्मों की तरह बॉलीवुड में भी कि’सिंग सीन का क्रे’ज है आइए आपको बताते हैं आज उन पांच सेलिब्रिटीज के बारे में जिन्होंने शू’टिं’ग के दौरान अपना आपा खो दिया था।

5. विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया: विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। दरअसल फिल्म प्रेम ध’र्म की शूटिंग के दौरान एक इं’टिमे’ट सीन था। जिसमें वह डिंपल कपाड़िया को किस करते हैं। दरअसल विनोद खन्ना एस सीन में इतने भूल जाते हैं कि डायरेक्टर के बार बार क’ट कहने पर भी का’बू नहीं रख पाए थे।

4. सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस: सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म जेंटलमैन की शूटिंग चल रही थी। फिल्म के डायरेक्टर राज निदिमोरू थे। शूटिंग के वक्त बार बार कट कहने पर भी सिद्धार्थ और जैकलिन किस जारी रखे थे।

3. रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा: दरअसल ये फिल्म ”यह जवानी है दीवानी” का एक सीन है। ब्रिटिश मूल की अभिनेत्री एवलिन के साथ रणबीर कपूर एक सीन कर रहे थे, जिसमें वह एवलिन की जांघों पर हाथ रखते हैं। निर्देशक के क’ट कहने पर भी रणबीर बार-बार ऐसा कर रहे थे।

Evelyn Sharma with Ranbir Kapoor in Yeh Jawaani Hai Deewani. – Pic 1 shown to user

2. रुस्लान मुमताज और चेतना: फिल्म आई डोंट लव यू की शूटिंग के दौरान दोनों एक इंटिमेट सीन कर रहे थे। रुस्लान मुमताज ने कि’सिं’ग के दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस की चेन खीं’च दिया था। हालांकि बाद में उन्हें इस बात का अफसोस हुआ और इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी थी।

1.टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस: जैकलीन फर्नांडिस को श्रीलंकाई ब्यूटी क्वीन कहा जाता है। वह इतनी खूबसूरत है कि कोई भी फिदा हो सकता है। खैर फिल्म द फ्लाइंग जट्ट की शू’टिंग की चर्चा कर रहे हैं। कि’सिंग सीन के दौरान डायरेक्टर के क’ट कहे जाने के बावजूद जैकलीन को किस करते रहे थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *