तेजस्वी बोले- जनता का फैसला हमारे साथ, नीतीश कुमार ने तो चोर..

November 12, 2020 by No Comments

भले ही बिहार में महागठबंधन को हा’र का सामना करना पड़ा है। लेकिन महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के लोगों का दिल जीत लिया है। खास तौर पर राज्य के युवाओं में तेजस्वी यादव काफी चर्चित हो गए हैं। हा’र का सामना करने के बाद इस वक्त महागठबंधन में मंथन का दौर चल रहा है।

आज पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के नेताओं को संबोधित किया। बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के नेताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि जनता का फैसला उनके पक्ष में है। लेकिन चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे एनडीए के पक्ष में घोषित किए हैं। साल 2015 में भी हमारे पक्ष में फैसला आया था, लेकिन बीजेपी चोर दरवाजे से सरकार में आ गई थी. हमने चुनाव में गरीबी, मजदूर, शिक्षा, विकास का मसला उठाया।

तेजस्वी यादव ने इस बैठक में ये आरोप लगाया कि नीतीश कुमार जनता की वोटों के आधार पर तो जीत नहीं सके लेकिन वह अब चोर दरवाजे से सत्ता ह’थिया’ना चाहते हैं देश के युवा, किसान और मजदूर वर्ग में काफी आक्रोश है। चुनाव में पीएम मोदी, बिहार के सीएम और कई लोग एक तरफ रहे लेकिन 31 साल के युवा को रोकने में असफल रहे। ये लोग राजद को सबसे बड़ी पार्टी होने से कोई रोक नहीं पाया। तेजस्वी यादव ने कहा कि आज नीतीश कुमार तीसरे नंबर पर आ गए हैं, बिहार के लोगों ने जो जनादेश दिया वो बदलाव का है।

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने ऐलान किया कि उनकी ओर से धन्यवाद यात्रा निकालेंगे, हम कहना चाहते हैं कि सरकार वालों के लिए चार दिन की चांदनी है। अगर जनवरी तक 19 लाख रोजगार और अन्य स’मस्या’ओं को नहीं सुलझाया गया तो महागठबंधन आंदोलन करेगा। चुनाव नतीजों पर तेजस्वी ने कहा कि हम रोने वाले लोग नहीं हैं, हम संघर्ष करने वाले लोग हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *