‘हम तेजस्वी यादव बोल रहे हैं, DM साहब’, जानिए क्यों बिहार में वा’यरल हो रहा है ये ऑडियो..

January 21, 2021 by No Comments

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव काफी पॉपुलर नेता बन चुके हैं। खासतौर पर बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान जिस तरह से तेजस्वी यादव ने अपने दम पर पार्टी का चुनाव प्रचार किया। उससे वह देश भर में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

अब खबर सामने आ रही है कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विपक्षी नेता तेजस्वी यादव बुधवार को इतिहास शिक्षक अभ्यार्थियों के लिए तारणहार की भूमिका में नजर आए हैं। दरअसल उन्होंने बिहार की राजधानी पटना में सैकड़ों अभ्यर्थियों के सामने उन्होंने डीएम को फोन लगाया और कहा कि आंदोलन करने की इजाजत दें और आंदोलन स्थल भी तय करें।

 

 

दरअसल, मंगलवार को इन अभ्यर्थियों पर पटना प्रशासन ने लाठी चार्ज करवाया था और उन्हें गर्दनीबाग धरना स्थल से हटा दिया था। इसके बाद यह सभी अभ्यर्थी पटना का इको पार्क में धरना प्रदर्शन दे रहे थे जहां पर अचानक तेजस्वी यादव पहुंच गए। उनके वहां पहुंचते ही धरना प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों में भी एक अलग ही जोश आ गया।

उन दोनों ने तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। सबसे पहले तेजस्वी यादव ने आंदोलनकारियों से बात की और उनकी बात सुनकर फिर उन्होंने वहीं से मुख्य सचिव, डीजीपी और पटना डीएम को फोन लगाया. जब पटना डीएम चंद्रशेखर से तेजस्वी बात कर रहे थे तब उन्होंने कहा , ‘मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं डीएम साहेब.’ संभवत: डीएम तेजस्वी यादव को फोन पर नहीं पहचान सके थे।

तेजस्वी ने इस बारे में ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा है, “वादानुसार आज प्रशासन ने गर्दनीबाग धरना स्थल पर प्रदर्शनकारियों को अनुमति नहीं दी जिसके चलते सभी अभ्यर्थी टिकट लेकर इको पार्क पहुंच गए। शाम को वहाँ पहुँचा और मुख्य सचिव, डीजीपी और डीएम से बात कर अनुमति मिलने के बाद रात्रि में पैदल मार्च कर उन्हें दोबारा धरना स्थल पर पहुँचा कर आया।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *