VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी ने राजद को किया डिप्टी सीएम पद के लिए फोन, तेजस्वी यादव ने..

November 28, 2020 by No Comments

बिहार में विधानसभा चुनाव के बाद नीतीश कुमार की सरकार बन चुकी है। लेकिन अभी भी महागठबंधन इस कोशिश में लगा हुआ है कि नीतीश कुमार की सरकार गिरा कर राज्य में महागठबंधन की सरकार बन सके।

बिहार के राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने हाल ही में कई बड़े बयान दिए हैं। विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने राज्य सरकार के मंत्री मुकेश सहनी से कहा कि उपमुख्यमंत्री पद के लिए आपका भी फोन हम लोगों के पास आया था। राबड़ी देवी के इतना कहते ही मुकेश सहनी चुप होकर बैठ गए।

इससे पहले राजद के नेता सुबोध कुमार से बहस में ये कहा था कि राजद की ओर से उन्हें भी उप मुख्यमंत्री के लिए फोन आया था।
वीआईपी के अध्यक्ष और नीतीश सरकार में मंत्री बन चुके मुकेश सहनी ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से कहा है कि सिर्फ राजद के विधान पार्षद सुबोध कुमार से बात कर रहे हैं और महागठबंधन को लेकर बयान दे रहे हैं।

उन्होंने राजद पर गं’भीर आ’रोप लगाते हुए कहा है कि वे अति पिछड़ों की पीठ में छु’रा भों’कने का आ’रोप लगाते हैं। वहीँ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सरकार पर गं’भीर आ’रो’प लगाते हुए कहा है कि राज्य का विकास सिर्फ नालंदा जिले में हुआ है। उन्होंने केंद्र सरकार पर आ’रोप लगाते हुए कहा है कि जब राज्य में राजद की सरकार थी तो बिहार के विकास के लिए पैसा नहीं दिया जाता था।

चा’रा घो’टा’ला मामले में बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने 1977 से जांच करने के आदेश दिए थे। लेकिन इस मामले में जांच 1990 से शुरु की गई। विधानसभा चुनाव में उन्होंने सां’ठगांठ कर राजद को हराने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राजद पर हमेशा जं’गलरा’ज और चा’रा घो’टाले में लालू यादव पर आ’रो’प लगाए जाते हैं लेकिन यहां पर बे’दा’ग कौन हैं। उन्होंने सुशील मोदी पर भी कई गं’भीर आ’रो’प लगाए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *