राजद नेता तेजस्वी यादव ने किया अनोखा ऐलान, लालू ने भी दिया साथ..

June 21, 2020 by No Comments

बिहार के प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से को’रोना सं’क्र’मण को लेकर सवाल किए हैं। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार से पूछा है कि क्या 90 दिन से ग़ायब मुख्यमंत्री जी को उनके आलीशान बंगले से कुछ ही दूरी पर अवस्थित कोविड अस्पतालों में जाकर तैयारी का जायज़ा नहीं लेना चाहिए?श्रमिकों से बात नहीं करनी चाहिए?

बंद कम’रों की समीक्षा में तो सब गुलज़ार और बहार ही दिखेगा, ज़मीनी हक़ीकत तो ज़मीन पर जाने से ही मालूम पड़ेगा। तेजस्वी ने पोस्टर के जरिए भी पूछा है कि-कहां छिपे हो नीतीश कुमार? तेजस्वी यादव ने कहा है कि 90 दिन हो चुके हैं लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार घर से निकले नहीं हैं 100 दिन पूरे होने के बाद आरजेडी गांव गांव में ढोल पि’टवा’येगा।

उन्होंने कहा कि यदि सरकार को करो ना जी सदा चुनाव की चिं’ता है। यही नहीं तेजस्वी के इस ऐलान के बाद उनके पिता लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि सीएम नीतीश जो क्वा’रेंटाइ’न बंगले में छि’पे हैं, उन्हें ये चिन्ता क्यों नहीं कि जनता कैसे रह रही है? आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा है कि बिहार में को’रोना सं’क्रमण को रोकने के लिए अब तक कोई कारगर उपाय क्यों नहीं किया गया है।

मुख्यमंत्री कहां छिपे बैठे हैं। तेजस्वी ने कहा कि यह पोस्टर सभी जिले और ब्लॉक में लगाया जाएगा। इसके बाद पटना की सड़कों पर एक पोस्टर भी दिखा जिसमें तेजस्वी ने पूछा है-कहां छिपे हो नीतीश कुमार? आपको बता दें कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री पर ह’म’ला करते हुए ट्वीट किया है और बंगले में छि’पे होने का आरोप लगाया है।

लालू ने लिखा है कि किसान परेशान हैं। नौजवान बेरोजगार हैं। मजदूर त’ड़प रहे हैं। बच्चे बिलख रहे हैं और गरीब भू’ख से बे’हा’ल हैं। किंतु सबको उनके हाल पर छोड़कर मुख्यमंत्री 77 लाख 76 हजार सेकेंड से आलीशान क्वा’रंटाइ’न बं’गले में छि’पे हैं। लालू ने पूछा है कि क्या अन्य सभी मुख्यमंत्री बेव’जह सड़कों पर हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *