लालू के लाल तेजप्रताप को बड़ा झटका, पार्टी नेता ने लगाए गं’भीर आरोप..

November 3, 2020 by No Comments

बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव के चलते आज दूसरे जन्म के लिए मतदान हो रहा है। दूसरे चरण की वोटिंग में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का भविष्य तय होगा। ये चुनाव लालू यादव के परिवार के लिए काफी अहम् होने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि चुनाव प्रचार के आखिरी दिन लालू यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से अपनी किस्मत आजमा रहे तेजप्रताप यादव को बड़ा झ’टका लगा है। उन्हीं के पार्टी के एक नेता नहीं संगीन आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि समस्तीपुर के युवा राजद के जिला अध्यक्ष अमरेश राय ने अपने पद से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है।

उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आ’रोप लगाया है कि हसनपुर के मंगल गढ़ में तेजस्वी यादव की जनसभा में भाग लेने जब वह पहुंचे तो उस दौरान तेजप्रताप यादव वहां आए और उनके साथ दु’र्व्यव’हार किया। अमरेश राय का कहना है कि वह मंच पर उन्हें गा’लि’यां देते हैं। वह पिछले 15 साल से युवा राजद के अलग-अलग पदों पर कार्यरत रहे हैं और पिछले 10 साल से पार्टी के युवा विंग के जिला अध्यक्ष हैं।

अमरेश राय ने इसके साथ यह भी कहा है कि लालू यादव के परिवार के लिए वह हमेशा जान लेने और देने के लिए भी तैयार थे। लेकिन जहां पर मान सम्मान की बात है तो मुझे कभी भी वह नहीं मिल पाया और जहां मान सम्मान नहीं है। वहां पर रहना उचित नहीं है। उन्होंने बताया कि वह तेज प्रताप यादव द्वारा किए गए दु’र्व्यव’हार से काफी नाखुश हैं। पद से इस्तीफा देने के बाद आगे वह क्या करेंगे। इसके बारे में भी उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है।

उनका कहना है कि पार्टी अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी यादव के कहने पर वह पार्टी के प्रचार में निकलना शुरू किया था, लेकिन तेजप्रताप का बर्ताव वह बर्दाश्त नहीं करेंगे। हसनपुर में लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव चुनाव मैदान में हैं जहां उनके सामने जदयू के राजकुमार राय हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *