बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने वक़्त की जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी है उन्होंने बॉलीवुड में कई सारी हिट फिल्मे दी है लेकिन करीना कपूर ने जब से सैफ अली खान से शादी की है तब से वो बहुत ही कम दिखाई देती है हाल ही में उनकी फिल्म “लाल सिंह चड्ढा ” रिलीज़ हुई थी जो बॉयकॉट ट्रेंड में फँस कर अपना जलवा नहीं दिखा पायी इस फिल्म में आमिर खान भी थे करीना कपूर खान दो बच्चो की माँ है सोशल मीडिया पर लगतरत कहबरे चल रही की वो तीसरी बार प्रेग्नेंट है.

करीना कपूर खान तीसरे बार मम्मी बनने जा रही हैं? सोशल मीडिया पर ये सवाल पिछले कुछ दिनों से बना हुआ है. पति सैफ अली खान और अपने दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ लंदन में छुट्टी मना रही है करीना कपूर खान की कुछ तस्वीरे वायरल हुईं, जिसमें लोगों को उनका बेबी बंप नजर आने लगा.इसके बाद क्या था, लोगों ने अनुमान लगाने शुरू कर दिए कि बेबो तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं. इन खबरों के बाद हाल ही में करीना कपूर ने खुद सच्चाई को बयां किया.बेबो हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

जब ये खबरें आईं कि बेबो तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं, तो लोगों ने करीना के साथ सैफ, तैमूर और जेह को लेकर काफी मीम्स वायरल किए. अब इन खबरों पर बेबो ने खुद रिएक्ट किया और सच्चाई को बयां किया और अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.देर रात उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- ‘वो पास्ता और वाइन है दोस्तों… शांत रहिए… मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. उफ्फ… सैफ का कहना है कि उन्होंने पहले ही देश की आबादी के लिए बहुत योगदान दे दिया है. एंजॉय…’ इसके साथ ही करीना ने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की है.करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के सस्पेंस को मजाकिया अंदाज में खत्म करके लोगों को सच्चाई क बारे में बता दिया .

करीना कपूर खान की इस पोस्ट से साफ हो गया है कि वो मां नहीं बनने वाली हैं, और जो खबरें चल रही हैं वो महज एक अफवाह है.आपको बता दें कि सैफ अली खान के चार बच्चे हैं. पहली पत्नी अमृता सिंह से दो और बच्चे हैं, सारा अली खान, और इब्राहिम अली खान हैं और करीना के साथ शादी के बाद भी उनके दो बच्चे हैं.

तैमूर अली खान और जेह अली खान. पिछले साल ही बेबो ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने प्रेग्नेंसी में ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग की थी इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में एक जापानी उपन्यास, ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित सुजॉय घोष की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी की है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *