15 साल के छात्र पर आया महिला टीचर का दिल.. खेत में ले जाकर बनाया सं’बंध, उसके बाद…

February 1, 2021 by No Comments

कहते हैं कि हर छात्रा के पीछे उसे सफल बनाने के लिए एक टीचर का बहुत बड़ा हाथ होता है। लेकिन आजकल टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते को श’र्मसा’र करने वाली खबरें सामने आने लगी हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जहां स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर को उसी के स्कूल में पढ़ने वाले 1 छात्र से आ’कर्षण हो गया और उसने उसके साथ कई बार सं’बंध बना लिए।

महिला टीचर की उम्र 35 साल की बताई जाती है। जबकि छात्र की उम्र अभी महज 18 साल की है। है’रानीज’नक बात ये है कि जब पहली बार इस टीचर ने छात्र के साथ सं’बंध बनाए। तो वह सिर्फ 15 साल का था हाल ही में स्कूल टीचर को कोर्ट द्वारा इस मामले में दो’षी करार दिया गया है। स्टूडेंट और टीचर के बीच हुए इस मामले का सं’बंध ब्रिटेन के बकिंघमशायर शहर से है।

 

इस महिला टीचर का नाम बार-बार बताया जाता है। जिसने कोर्ट में यह क’बूल कर लिया है कि उसने अपने स्टूडेंट के साथ शा’रीरि’क सं’बंध बनाए। हालांकि शुरुआत में रहे इस बात को स्वीकार नहीं कर रही थी इतना ही नहीं महिला के पति ने भी छात्र के आरो’पों को पहले बे’बु’नियाद बताया था। लेकिन जब कोर्ट में ट्रा’यल शुरू हुआ। तो इस दौरान उन्होंने अपने बचाव में काफी तर्क दिए लेकिन बाद में अपना गु’नाह स्वीकार कर लिया।

बारबर ने कोर्ट में बचने के लिए तर्क दिया था कि स्टूडेंट ने जिस से’क्स पो’जिशन का दावा किया है उसके लिए उसका कद छोटा है। वहीं स्टूडेंट ने आ’रोप लगाया था कि बारबर ने तीन अवसरों पर उसके साथ से’क्स किया। स्टूडेंट ने बताया कि टीचर ने दो बार उसके साथ उसके 16वें बर्थडे से पहले से’क्स किया जबकि एक बार खेत में ले जाकर उसके साथ से’क्स किया।

आ’यस्ल’बरी क्राउन कोर्ट में गवा’ह के रूप में जब टीचर के पति को बुलाया गया तो उसने भी अपनी पत्नी का साथ देते हुए छात्र के आ’रोपों को बे’बुनि’याद बताया था। लेकिन जैसे-जैसे सच सामने आता चला गया वह भी शांत हो गया। बारबर ने अपनी न्यू’ड तस्वीरें भी पी’ड़ित स्टूडेंट को भेजी थीं। बारबर ने कई मौकों पर छात्र को से’क्स के लिए उकसाया था। इस मामले में कोर्ट अब महिला टीचर को 5 साल की स’जा सुना सकती है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *