सुशांत की आ’त्मह’त्या बनी सं’दि’ग्द! धोनी और करीबी हस्ती ने भी बॉलीवुड स्टार पर..

June 16, 2020 by No Comments

फिल्म इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या की खबर से उनके फैंस और परिवार स’दमे में डू’ब गए हैं। इस मामले में हर शख्स की जु’बान पर यही सवाल है कि आखिरकार सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया होगा। सोच कर देखिए कि जो शख्स दिमा’ग से इतना तेज हो और फिजिक्स में नेशनल ओलंपियाड जीत चुका हो, वह डि’प्रेश’न का शि’का’र कैसे हो सकता है।

इसी वजह से कई लोग सुशांत की आ’त्मह’त्या को सं’दि’ग्ध मान रहे हैं। कई मशहूर सेलिब्रिटीज ने इस मामले में सवाल खड़े किए हैं। इस कड़ी में अब फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने भी सुशांत की मौ’त को लेकर बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा कर दिया है।
सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में मुख्य भूमिका निभाई थी।

सपना, धोनी की हेयर स्टाइलिस्ट रही हैं और उन्होंने भी इस फिल्म में अपना योगदान दिया था। सुशांत की मौ’त से सपना को ग’ह’रा स’द’मा लगा है। सपना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ‘सुशांत पिछले कई सालों से बहुत मु’श्कि’ल दौर से गुजर रहे थे। इंडस्ट्री में कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ और न ही मदद का हाथ बढ़ाया। आज सुशांत के लिए पोस्ट करना दिखाता है कि इंडस्ट्री कितनी सतही है। यहां कोई आपका दोस्त नहीं है।’

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का यही कहना है कि वह आ’त्मह’त्या नहीं कर सकते। उन्होंने इस मामले में सी’बीआ’ई जांच की मांग की है गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे।

उनके घर पर पहुंचे राजनेता पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि सुशांत आ’त्मह’त्या जैसा बड़ा कदम नहीं उठा सकते। इतना ही नहीं पप्पू यादव ने अभिनेता की मौ’त की सी’बी’आई से जांच करवाने की मांग भी की। सुशांत सिंह राजपूत की देर रात पोस्टमार्टम रि’पोर्ट सामने आ गई। रिपोर्ट में शुरुआती तौर पर आ’त्मह’त्या की बात सामने आई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *