सुशांत सिंह ने इस CAA समर्थक अभिनेता को सि’खाया स’ब’क, पूछा था-कागज मिले के नहीं..

April 13, 2020 by No Comments

देश में बीते दिनों नाग’रि’कता सं’शो’धन कानून को लेकर बवाल मचा हुआ था। देश के कई इलाकों में मोदी सरकार द्वारा लाए गए इस कानून का जमकर वि’रो’ध किया गया। इस क’ड़ी में दिल्ली के शाहीन बाग में तो कई महीनों तक ना’गरि’कता सं’शो’धन का’नून को लेकर प्रदर्शन चला था। लेकिन को’रोनावा’यरस के देश में फै’ल’ने के बाद शा’हिन’बाग को खा’ली करवाया गया।

अब इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता मनोज जोशी ने सोशल मीडिया साइट पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने ‘का’गज नहीं दिखाएंगे’ जैसे नारे लगाने वाले लोगों पर नि’शा’ना साधा था तो उन्हें एक्टर सुशांत सिंह से इसका जवाब भी मिल गया।

बॉलीवुड अभिनेता मनोज जी के इस ट्वीट पर बॉलीवुड के गाने कलाकार सुशांत सिंह ने प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने मनोज जोशी के गीत पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा है कि “कागजी वादे मिले, न’फ’रत मिली, भु’खम’री मिली, मौ’त मिली.” एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें, एक्टर सुशांत सिंह ने भी नाग’रि’कता सं’शो’धन का’नून का ज’मकर वि’रो’ध किया था। साथ ही उन्होंने कई बार वि’रो’ध प्र’दर्श’नों में हिस्सा लिया था। सुशांत ने इस कानून को लेकर अपनी आवा’ज उठाई थी और उन्होंने ट्विटर के जरिए भी अपनी राय पेश की थी।

आपको बता दें केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा लाए गए ना’ग’रिक’ता सं’शोध’न कानून और ए’नआर’सी के खि’लाफ बॉलीवुड की कई बड़ी हस्ति’यों ने ज’म’कर वि’रो’ध किया था। वहीँ सोशल मीडिया पर भी कई बड़े सितारों ने इस कानून की निं’दा करते हुए कैंपेन चलाए थे।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह सोशल मीडिया पर लगातार एनआरसी और ना’गरिक’ता सं’शो’धन का’नून के खि’लाफ बोलते रहते हैं।
हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह ने सां’प्रदायि’क न’फर’त फै’ला’ने वाले लोगों पर जमकर नि’शा’ना साधते हुए फ’टका’र लगाई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *