सुनील शेट्टी ने नहीं रखा कि’सी का ख्याल, नाग रिकता का’नून पर दिया ऐसा बयान, अक्षय श’र्मा गए

January 9, 2020 by No Comments

दिल्ली की प्रतिष्ठित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रविवार शाम को न’काबपो’श गुं’डों द्वारा किए गए हमले के बाद देशभर के छात्रों के साथ-साथ आम लोगों में भी आ’क्रो’श है। इस मामले में अब बॉलीवुड भी दो ध’ड़ों में बंट चुका है। जहां कुछ सेलिब्रिटी इस मामले में किसी भी तरह से बयान देने से बचते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कई सेलिब्रिटी खुले तौर पर अपना वि’रो’ध जाहिर कर रहे हैं। मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर एकजुट होकर लोगों ने जेएनयू हिं’सा के खिलाफ वि’रो’ध प्रदर्शन किया है।जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वा’यर’ल हुई हैं। अब खबर सामने आ रही है कि फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने जेएनयू में न’का’बपो’शों द्वारा किए गए हमले पर गु’स्सा ज़ाहिर करते हुए कहा है कि मैं किसी भी ध’र्म का हो सकता हूं या मैं किसी भी रा’जनीति’क पार्टी का हो सकता हूं, लेकिन मुझे कोई ह’क नहीं कि मैं शि’क्षा के मं’दिर में जाकर छात्रों पर ह’म’ला करूं।

एक इंटरव्यू के दौरान सुनील शेट्टी ने जे’एन’यू में हुई हिं’सा पर बात करते हुए कहा कि वहां पर जो कुछ भी हुआ। उस पर रहे यही कहना चाहेंगे कि यह पूरी तरह से भ’या’नक है। मैं हिं’दू, मु’स्लि’म, सि’ख, ई’सा’ई कोई भी हो सकता हूं। मैं बीजेपी, कांग्रेस, एनसीपी, शिवसेना किसी भी पार्टी से संबंध रख सकता हूं लेकिन मुझे कोई हक नहीं है कि मैं शिक्षा के मं’दि’र में जाकर इस तरह से छात्रों के साथ मा’रपी’ट करूं। सुनील शेट्टी ने कहा कि खुद को अगर आप मर्द बोलते हैं,

तो खुले आम घूमना चाहिए। ना कि मा’स्क पहनकर। जिस किसी भी पार्टी ने यह किया हो, जो भी यह किया है। मैं इसके पीछे की राजनीति नहीं जानता लेकिन यह सही नहीं है हम छात्रों को इस तरह से मा’र नहीं सकते। आपको बता दें कि रविवार को जवाहरलाल यूनिवर्सिटी में कई न’का’बपो’श ब’दमा’शों ने घु’सक’र छात्रों और शि’क्ष’कों को पी’टा था, जिसमें करीब 34 छात्र घा’यल हो गए थे। इस हमले में जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आईशी घोष को भी गं’भी’र चोट आई थी।