अयोध्या में रा’म मंदिर चंदे के लिए निकली रैली में मु’सलमानों के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी पर सुमैया राणा की चेतावनी…

January 16, 2021 by No Comments

ख’रमास खत्म होते ही हिंदूवादी संगठनों ने अयोध्या में रा’म मं’दिर के निर्माण के चंदा इक्क्ठा करना शुरू कर दिया है। श्री राम ज’न्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के कोषाध्यक्ष स्वामी गिरी देव महाराज और वि’श्व हिं’दू परिषद के अध्यक्ष आलोक कुमार समेत कई बड़े नेता आज सुबह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की उनसे चंदे की राशि भी ली।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सबसे पहले 5 लाख 100 रुपये का समर्पण निधि दिया। इसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक लाख रुपये का चंदा दिया। वि’श्व हि’न्दू परिषद (VHP) के 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने आज झारखंड में राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की। राज्यपाल द्रौ’पदी मुर्मू ने रा’म मंदिर निर्माण के लिए चेक के जरिए 51, 000 रुपये का योगदान दिया।

 

इसी बीच सोशल मीडिया पर वाइ’रल हो रहा ये विडियो बुलंदशहर का बताया जा रहा है।जानकारी के अनुसार ये विडियो वाइ’रल होने के बाद बुलंदशहर प्रशासन ने दो युवकों को हिरा’सत में लिया था। बुलंदशहर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने भी इस संबंध में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट कर बताया की वाइ’रल विडियो में स’मु’दा’य विशेष के ख़िला’फ़ भ’ड़’का’ऊ बातें करने वाले दोनो युवकों को हिरा’सत में ले लिया गया।

मामले की विवेचना करने के बाद उचित का’र्य’वाही की जाएगी। सोशल मीडिया पर वाइ’रल हो रहा ये वीडियो बुलंदशहर का बताया जा रहा है। बुलंदशहर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने भी इस संबंध में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट कर बताया की वाइ’रल विडियो में स’मु’दा’य विशेष के ख़िला’फ़ भ’ड़’का’ऊ बातें करने वाले दोनो युवकों को हिरा’सत में ले लिया गया।

समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुमैया राना ने अपने फ़ेसबुक अकाउंट पर लगभग चेतावनी देते हुए लिखा की ‘’चंदा मं’दिर के नाम पर मांगो, और गा’लियां मां, बहन, बेटियों को देते हुए जुलूस निकालो। यही वो संस्कृति जिसका ढ़ोल पी’ट’ते नहीं थकते? और इस सब पर हिं’दू ध’र्म गुरुओं की खामोशी! यह मत भूलिए आज गा’लियां भले ही एक सं’प्रदाय को दी जा रहीं हैं लेकिन पतन सनातन ध’र्म की ‘सहिष्णुता’ का हो रहा है’’।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *