शाहरुख के नक़्शे क़दम पर चली सुहाना, डेब्यू फ़िल्म ने..

November 18, 2019 by No Comments

शाहरुख ख़ा’न बॉलीवुड का चर्चित नाम हैं और उनके ला’खों फ़ैन्स दुनिया भर में हैं। यही नहीं शाहरुख ख़ा’न के परिवार के भी ला’खों चाहने वाले हैं ख़ा’सकर उनके बेटे और बेटी के। जहाँ शाहरुख़ के बेटे आर्यन ने कह दिया है कि वो कभी अपने पापा की तरह ऐक्टिंग में नहीं आएँगे बल्कि डायरेक्शन जैसे काम में अपना हाथ आज़माएँगे वहीं बेटी सुहाना हमेशा से अपने पापा की तरह फ़िल्मी परदे पर आने का ही सपना देखती थीं।

सुहाना ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए भी फ़िल्म से जुड़ा को’र्स ही चुना और वो फ़िलहाल विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं जहाँ उनकी क्लास ने मिलकर एक शॉ’र्ट फ़िल्म बनायी है जिसका नाम है “द ग्रे पा’र्ट ऑफ़ ब्लू” इस फ़िल्म में सुहाना ली’ड रोल प्ले कर रही हैं। जैसे ही इस शॉ’र्ट फ़िल्म लॉं’च हुई कि देखते ही देखते इंटर्ने’ट में इस फ़िल्म की का’फ़ी तारीफ़ होने लगी। सभी सुहाना की तारीफ़ करते भी नहीं थक रहे।

Shahrukh khan, Suhana Khan

सुहाना की इस डे’ब्यू फ़िल्म का विडीओ लगाता’र शे’यर हो रहा है। इससे पहले भी सुहाना कई स्टेज शो और प्ले में पा’र्ट ले चुकी हैं जिन्हें देखने के लिए शाहरुख भी विदेश जा चुके हैं। उस समय भी सुहाना के गेटअप और उनकी ऐक्टिंग की तारीफ़ का’फ़ी हुई थी। सुहाना को लेकर ख़ब’रें आती रही हैं कि वो जल्द ही बॉलीवुड फ़िल्म में क़दम रखेंगी। ख़ब’रें तो यहाँ तक भी आयीं कि सुहाना को लॉं’च करने की ज़िम्मेदारी करण जौहर ने ले ली है। जबकि पापा शाहरुख़ का कहना है कि पहले सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी कर लें उसके बाद उन्हें जो करियर चुनना हो चुनें। पर कहना पड़ेगा शाहरुख़ इस समय अपनी बेटी के हुनर से प्राउड पापा वाली फ़ीलिंग में होंगे।