सुहागरा’त के दिन सास बोली-मेरे चारो बेटों के साथ बनाओ सम्बन्ध

March 19, 2021 by 1 Comment

शा दी ब्याह का रिश्ता विश्वास की नीव पर तय होता है.ऐसे में जब इसमें धोखा और दुख मिले तो इसका बर्बाद हो जाना ही बेहतर होता है.
अब उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहने वाली इस 19 वर्षीय महिला की द र्दनाक कहानी को ही ले लीजिए.

इस पी ड़ित लड़की को ससुराल वालों ने छोटा लड़का दिखाया था लेकिन शादी बड़े लड़के से कर दी.इतना ही नहीं शा दी के बाद सास ने उसे अपने चारों बेटों के साथ शा-रीरिक संबं ध बनाने के लिए मजबूर किया।शा दी के बाद दो महीनों तक यही सब चलता रहा.

फिर जब सारी हदें पार हो गई तो पीडिता अपनी मां के साथ पुलि,स स्टेशन आई और ससुराल वालों के खिलाफ शि कायत दर्ज कारवाई.महिला की कहानी हुई पुलि.सवाले भी हैरान थे.पी ड़ित दुल्हन ने पु लिस को बताया कि शा दी के नाम ससुराल वालों ने धोखा किया.

छोटा बेटा दिखा बड़े बेटे के गले बांध दिया.बड़ा बेटा दिनभर न शे में धूत पड़ा रहता है.हालांकि समाज में बदनामी के डर से लड़की ने बड़े लड़के से ही शा दी कर ली.
लेकिन उसके होश तब उड़े जब उसकी सास ने सुहा गरा त वाले दिन ऑर्डर दिया कि चल जा मेरे चारों बेटों को खुश कर दें.

सभी के साथ शारी’रिक संबंध बना। सास की यह बात सुन दुल्हन दंग रह गई.उसने कहा कि मैं अपने पति के सिवाय किसी दूसरे के साथ संबंध नहीं बनाऊँगी.
दुल्हन के मना करने पर सास ने उसके साथ मा रपीट की, उसके कपड़े फाड़ दिए।कुछ दिनों तक दुल्हन सबकुछ सहती रही.

सास के कहने पर चारों भाइयों के साथ सं बंध भी बानाए.लेकिन फिर जब जब सारी हदें पार होने लगी तो उसे पु लिस थाने आना पड़ा.
पीड़ि ता के मुताबिक उसकी सास ने दहेज का भी द बाव बनाया। बोली कि तेरी मां से तीन लाख रुपए ले आ.

दुल्हन ने बताया कि मेरे पति के दो बड़े और एक छोटा भाई है। दोनों जेठों की शा दी हो चुकी है. लेकिन फिर भी सास बार बार उनके कमरों में मुझे शा’रीरिक संबंध बनाने भेजा करती थी.

पीड़िता ने अपनी सास, पति सहित 6 लोगों के खिलाफ सिहानी गेट पुलि’स स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है.महिला की शादी 2020 में हुई थी.उसकी मां सिहानी गेट इलाके की सोसायटी में काम करती है.

यहां पर गार्ड की नौकरी करने वाले एक व्यक्ति ने ही उसे बेटी के लिए रि श्ता बताया था. इसके बाद उन्होंने मुरादनगर के एक लड़के से अपनी बेटी की शादी करवा दी थी.

VIDEO

One Reply to “सुहागरा’त के दिन सास बोली-मेरे चारो बेटों के साथ बनाओ सम्बन्ध”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *