प्रवा’सी मजूदरों की मदद में सोनू सूद का साथ दे रही ये महिला, सामने आई ये जानकारी..

May 28, 2020 by No Comments

करो’ना महा सं’क’ट के बीच अपने घरों को प’ला’यन कर रहे प्र’वा’सी मजदूरों की मदद के लिए सरकार तमाम कोशिशें कर रही है। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का नाम भी सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल बीते कुछ दिनों से सोनू सूद प्र’वा’सी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम कर रहे हैं और उन्हें राशन भी मुहैया करवा रहे हैं।

सोनू सूद के इस कदम की हराम से लेकर खास शख्स भी तारीफ कर रहा है। खुद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी इस नेक काम के लिए सोनू सूद को सराहा है। आपको बता दें कि सोनू सऊदी है। काम अकेले नहीं कर रहे हैं बल्कि उनका साथ दे रही है। उनकी करीबी दोस्त नीति गोयल जिनके साथ सोनू अपनी कोशिश को सफल बना पा रहे हैं।

दरअसल सोनू और नीति दोनों ही पंजाब के रहने वाले हैं और दोनों बचपन के दोस्त हैं। दोनों के परिवार के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। नीति ने अपनी पढ़ाई चंडीगढ़ के माउंट कार्मेल कॉन्‍वेंट स्कूल से हुई है तो वहीं इस वक्त मुंबई स्थित 4 रेस्टोरेंट कैबा, मद्राय डायरीज, ओस्ताद और नोम नोम बंद्रा की मालिक हैं, उनके पति का नाम प्रणय गोयल हैं और वो बिजनेस मैन हैं, नीति दो बच्चों की मम्मी हैं, उनकी दो बहनें हैं, जिनका नाम राशि और रीना है।

आपको बता दें कि सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए अब अपने ट्विटर अकाउंट पर एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। बुधवार को उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘नमस्कार! मैं आपका दोस्त सोनू सूद बोल रहा हूं, मेरे प्यार श्रमिक भाइयों और बहनों, अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें -18001213711 या अपना और पता वॉट्सएप करें।

नंबर है- 9321472118. साथ ही यह भी बताएं कि आप कितने लोग हैं और अभी कहां पर हैं और आपको कहां जाना है। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे, हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *