सोशल मीडिया पर मासूम बच्ची ने सोनू सूद से की अपील, अब अभिनेता का रिएक्शन..

June 1, 2020 by No Comments

देश में लॉक डाउन के दौरान बसों के जरिए हजारों प्र’वा’सी मजदूरों को मुंबई से देश के विभिन्न राज्यों में पहुंचाकर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर खूब वा’हवा’ही लूट रहे हैं। आपका बता देंगे सोनू सूद और उनके दोस्त नीति गोयल मिलकर ज्यादा से ज्यादा प्रवासी म’जदू’रों को उनके घरों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। जहां बसों और ट्रेनों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

वहीं सोनू की और नीति गोयल ने केरल के एर्नाकुलम में फं’सी उड़ीसा की 177 लड़कियों को एक विशेष विमान‌ से भुवनेश्वर पहुंचाया था। इसके लिए बंगलुरू से एक विमान खासतौर पर कोच्चि लाया गया था। इस बीच सोशल मीडिया पर एक मासूम बच्ची की अपील की वीडियो वा’य’रल हो रही है। जिसमें यह बच्ची बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से उसकी मम्मी को फौरन नानी के घर भेजने की गु’हार लगा रही है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वा’यर’ल हो रही वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक मासूम बच्ची ने सोनू सूद से यह दिलचस्प डिमांड की है। इस बच्ची ने अपने पिता की तरफ से कह, “सोनू अंकल, मैंने सुना है कि आप लोगों को घर भेजने में मदद कर रहे हैं. इसलिए पापा पूछ रहे हैं कि क्या आप मेरी मम्मा को नानी घर भेज सकते हैं.? मुझे बताओ.”

वीडियो को फोन शेयर करते हुए अपेक्षा की गई है कि सोनू सूद उसकी गुहार पर फौरन ध्यान दें। वीडियो शेयर करो सोनू सूद ने भी जवाब देने में बिल्कुल देर नहीं की। उन्होंने लिखा कि यह सबसे चु’नौती’पूर्ण है मैं भ’रस’क प्रयास करूंगा। सोनू सूद हाल के दिनों में इंटरनेट पर छाए हुए हैं और कोई उनकी तुलना भगत सिंह से कर रहा है तो कोई सोनू सूद को मसीहा बता रहा है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन में मजदूरों की मदद कर चर्चा में आए सोनू सूद से लोग अभी भी मदद की उम्मीद लगाए बैठे हैं। उन्हें तरह-तरह के सवालों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ ऐसे सवाल होते हैं जो लोगों के लिए काफी हं’सी का कारण बन रहे हैं। अभी पिछले दिनों सोनू सूद से किसी ने लोगों को ब्यू’टी पा’र्लर या श’रा’ब दुकान भेजने के लिए मदद मांगी थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *