अमीश देवगन के डिबेट शो में रोने लगीं अभिनेत्री, कहा- श’र्म आनी चाहिए आपको, क्या मैं यहां..

September 25, 2020 by No Comments

बीते कुछ दिनों से मीडिया में बॉलीवुड स्टार्स के ड्र’ग्स कनेक्शन का मामला छाया हुआ है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की की सीबीआई जांच के दौरान ड्र’ग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी द्वारा कई बॉलीवुड स्टार्स को सम्मन भेजा जा चुका है।

जिसमें फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है। माना जा रहा है कि इस मामले में बॉलीवुड के कई और बड़े नाम भी सामने आ सकते हैं। इस मामले में हिंदी न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 हिंदी पर एक डिबेट शो में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा रोने लगीं। इस डिबेट शो में तमाम पैनलिस्ट्स के अलावा सिंगर दलेर मेहंदी और पॉलिटिकल एनलिस्ट शहजाद पूनावाला भी शामिल थे।

सोशल मीडिया पर एक डिबेट का एक वीडियो वा’यरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि डिबेट शो में बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि मैंने दलेर मेहंदी के भाई मीका सिंह समेत बॉलीवुड से जुड़े तमाम बड़े नामों को रख लेते हुए देखा है। शर्लिन चोपड़ा की इस बात पर शहजाद पूनावाला ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि अगर आप ऐसी बातें जानती हैं तो जाकर एनसीबी को बताइए यहां टीवी शो पर बैठने से क्या होगा।

पूनावाला की इस बात को सुनकर फिल्म अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा गु’स्से में आ गई और उन्होंने कहा कि मुझसे अगर एनसीबी पूछेगी तो मैं उन्हें भी यही बताऊंगी लेकिन आप मुझे यह नहीं कह सकते कि मैं यहां नहीं बैठ सकती। क्या मैं यहां बैठने के लायक नहीं हूं ? श’र्म आनी चाहिए आपको।

शर्लिन चोपड़ा ये बातें बोलते हुए रोने लगीं। रोते हुए उन्होंने ये भी बताया कि मैं पहले चे’न स्मो’कर थी लेकिन अब मैं सि’गरेट को हाथ भी नहीं लगाती। मैंने स्मो’किंग छो’ड़ी क्योंकि मुझे बॉलीवुड के इस न’शे’ड़ी गैं’ग का मेंबर नहीं बनना था। शर्लिन को रो’ता देख शो के एंकर अमीष देवगन ने उनसे कहा कि कोई आपको ये नहीं कहा रहा है कि आप यहां बैठ नहीं सकती। शहजाद पूनावाला ने भी उन्हें समझाया कि मैं सिर्फ ये कह रहा हूं आपको एनसीबी में शिकायत भी दर्ज करानी चाहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *