शोएब इब्राहिम से यूजर ने पूछा पत्नी दीपिका का ध’र्म, तो मिला ऐसा जवाब कि दिल छू जाए..

May 20, 2020 by No Comments

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और अभिनेता शोएबअब्राहिम जोड़ी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। लॉक डाउन के बीच स्वयं और दीपिका लगातार अपने फैंस के साथ कांटेक्ट में वह स्थान पर अपने फैंस के साथ बातें करते हैं और उनके द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब भी देते हैं। लेकिन कुछ यूजर ऐसे भी हैं जो सवाल के नाम पर शोएब और दीपिका को ट्रो’ल करने की कोशिश करते हैं।

हाल ही में एक यूजर ने शोएब इब्राहिम से ऐसा सवाल पूछा उसका जवाब देना शायद के लिए काफी मु’श्कि’ल हो गया क्योंकि यह सवाल यूजर ने शोएब की पत्नी दीपिका के ध’र्म को लेकर पूछा था सवाल करते हुए कहा कि मुझे बताइए आपकी पत्नी हिं’दू है या मु’स्लि’म। अब वैसे तो इस बार का कोई मतलब नहीं होता लेकिन क्योंकि यह सामने आया तो शायद ने इस पर काफी दिलचस्प जवाब दिया।

उन्होंने कहा कि इंसान अच्छी है क्या इतना काफी नहीं है। शोएब इब्राहिम द्वारा दिया गया यह खूबसूरत जवाब सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आया। जिसके बाद सोशल मीडिया यूज़र्स की नजरों में शोएब का कद और भी ज्यादा बढ़ गया है।

यह कोई पहला मौका नहीं है जब सोशल मीडिया पर दीपिका और शोएब को ट्रो’ल करने की कोशिश की गई हो। इससे पहले भी इन दोनों की जोड़ी को कई बार वि’रो’ध का सा’म’ना करना पड़ा है। कुछ दिन पहले शोएब से पूछा गया था कि दीपिका सिर्फ सलवार कमीज क्यों पहनती हैं। इस पर शोएब ने कहा था- मैं आपको जवाब देना जरूरी नहीं समझता। सच मैं और मेरी पत्नी जानती हैं।

शोएब का ये जवाब काफी वायरल रहा था। बता दें कि शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने सीरियल ससुराल सिमर का में साथ काम किया था। बताया जाता है उस सीरियल के दौरान ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। साल 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *