शिवसेना ने भाजपा पर कसा तीखा तंज, कहा- ‘कमल’ के फूल का भंवरा…

January 18, 2021 by No Comments

महाराष्ट्र में शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के बीच गठबंधन जब से टूटा है। तब से ही शिवसेना किसी ना किसी मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी को घे’रने में लगी हुई है। शिवसेना ने एक बार फिर अपने मुखपत्र सामना के जरिए भाजपा को घेरने की कोशिश की है।

भाजपा के नेता की तरफ से दिए गए बयान ने असदुद्दीन ओवैसी और पार्टी के सांठ-गाँठ की पोल खोल दी है। आपको बता दें कि भाजपा नेता साक्षी महाराज ने हाल ही में बयान दिया था कि बिहार में उन्होंने ओवैसी की मदद से ज्यादा सीटें हासिल की।अब वह उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल में भी उनकी मदद करेंगे। इस पर ह’मला’वर होते हुए शिवसेना ने लिखा है कि ‘दूध का दूध’ और ‘पानी का पानी’ हो गया है।

 

भाजपा के प्रमुख नेता साक्षी महाराज ने कहा था कि ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद भारतीय जनता पार्टी के ही एक पोलिटिकल एजेंट है उन्हें की सहायता से हम चुनाव जीतते आए हैं। ‘सामना’ ने लिखा है कि कमल के फूल भले ही दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी, अटलबिहारी वाजपेयी, लाल कृष्ण आडवाणी, नरेंद्र मोदी और अमित शाह होंगे लेकिन साक्षी महाराज ने लोगों के इस भ्र’म को पूरी तरह से खत्‍म कर दिया है कि कमल के फूल का भंवरा मियां ओवैसी ही हैं।

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा के चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने मुस्लिम बहुल सीमांचल क्षेत्र में 5 सीटें जीती थीं। इसके साथ ही ओवैसी ने तेजस्‍वी यादव की 17 से 18 सीटों का नुकसान किया। ऐसा माना जा रहा है कि अगर ओवैसी बिहार चुनाव में मैदान में नहीं उतरते तो बिहार की स्थिति कुछ और होती।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने से पहले असादुद्दीन ओवैसी ने विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। जिसके बाद भाजपा काफी खुश नजर आ रही है भाजपा नेताओं को लगता है कि इस तरह से ओवैसी पश्चिम बंगाल में भी बिहार की तरह मुस्लिम वोटों में सेंध लगा सकते हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *