बलिया में SDM ने दिखाई द’बंगई, सीएम योगी ने तुरंत लिया ये ए’क्शन..

August 21, 2020 by No Comments

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वा’यर’ल हो रहा है। वीडियो में बलिया जिला के बेल्थरा रोड तहसील के एसडीएम अशोक चौधरी की श’र्म’नाक ह’रकत सामने आई है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सोशल डि’स्टें’सिंग और फेस मा’स्क की चे’किंग के नाम पर एसडीएम बे’वज’ह लोगों पर ला’ठि’यां ब’र’सा रहे हैं।

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से एसडीएम अशोक चौधरी ने चेकिंग के नाम पर दुकानदारों को दुकान से घ’सी’ट कर ला’ठियों से जमकर पी’टा। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पुलि’सवा’लों ने एक युवक दुकान से ज’बरद’स्ती निकाला और पी’टना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं अपने गा’र्डों के साथ सड़क पर द’बं’गई दिखा रहे एसडीएम अशोक चौधरी ने दुकानदार और उसके भाई को पी’ट-पी’ट कर घा’यल कर दिया।

जिसके बाद वहां पर भ’गदड़ म’च गई और लोग ड’रे स’हमे हुए इधर-उधर भागने लगे। एसडीएम की इस करतूत का वीडियो वहीं पर मौजूद किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। सोशल मीडिया पर आने के साथ ही यह वीडियो तेजी से वा’यर’ल हो गया और अब इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एसडीएम अशोक चौधरी के खि’लाफ स’ख्त का’र्यवाही करते हुए उन्हें स’स्पेंड कर दिया है।

सीएम ऑफिस के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई कि बेल्थरा रोड, जनपद बलिया के उपजिलाधिकारी श्री अशोक चौधरी द्वारा जनता के साथ किए गए दु’र्व्यव’हार की घ’टना का संज्ञान लेते हुए योगी आदित्यनाथ ने उन्हें त’त्काल प्र’भाव से नि’लम्बि’त करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के क्रम में श्री अशोक चौधरी को नि’लम्बि’त करते हुए राजस्व परिषद से सम्बद्ध किया गया है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में बढ़ रही आ’परा’धिक घ’टना’ओं को देखते हुए योगी आदित्यनाथ अब खुद ऐसे मामलों को देख रहे हैं और तुरंत एक्शन ले रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *