सिंधिया बोले- भाजपा के विधायकों-मंत्रियों से अपनी बेटियों का बचाव करना होगा…जब तक..

October 6, 2020 by No Comments

भाजपा शासित राज्यों में बढ़ रहे महिला अ’परा’ध की घटनाओं को लेकर देशभर में वि’रो’ध किया जा रहा है। आए दिन उत्तर प्रदेश से ऐसी कई घटनाएं सामने आ रही हैं जो भाजपा सरकार को श’र्मसा’र करने के लिए काफी है। लेकिन भाजपा इस मामले में कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है।

देश की जनता महिला अ’प’राध करने वाले आ’रोपि’यों की कड़ी सजा की मांग कर रही है। दूसरी तरफ सरकार और विपक्ष के बीच भी इस मामले को लेकर लगातार आरो’प-प्र’त्यारो’प चल रहा है। इसी बीच मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ शिवराज सरकार के करीबी ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वा’यरल हो रहा है।

जिसे मध्य प्रदेश कांग्रेस द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। यह वीडियो उस वक्त का है। जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में हुआ करते थे। उस दौरान प्रदेश में भाजपा की ही सरकार थी। आज ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवराज सरकार में केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद है।
सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बेटी बचाओ के नारे को परिवर्तित कर भाजपा के विधायकों एवं मंत्रियों से अपनी बेटियों को बचाओ करना होगा। कांग्रेस ने ये वीडियो शेेेयर करके सिंधिया और भाजपा सरकार पर निशाना साधा हैं।

बता दे कि कांग्रेस लगतार ये कहती आई है कि 15 सालों में शिवराज सरकार में महिलाओं से अपराध में प्रदेश नंबर 1 पर रहे हैं। गौरतलब है कि दोनों ही दल हर एक मुद्दे पर एक दूसरे का जमकर घेराव भी कर रहे हैं। इसी बीच बेटियों, महिलाओं के साथ हो रही ये दरिंदगी चुनावी मुद्दा बन गया हैं। दरिंदो को सजा दिलवाने के बजाए दोनों राजनेतिक दल इसपर अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं।

आपको बता दें कि इस वक़्त दोनों ही दल इस समय उपचुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। जहां मुख्यमंत्री शिवराज अपनी कुर्सी बचाना चाहते है तो वहीं कमलनाथ दोबारा कुर्सी हासिल करना चाहते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *