भाजपा ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका, सिंधिया ने 3 नेताओं को..

October 19, 2020 by No Comments

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि इस बार भी कांग्रेस को यह झ’टका भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा दिया गया है। दरअसल भिंड में कांग्रेस के प्रदेश सचिव राम हरि शर्मा, अजा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इंजीनियर सुनील शेजवार, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष रजनी श्रीवास्तव दीक्षित ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

बताया जा रहा है कि राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की जनसभा होने वाली थी लेकिन इससे पहले ही कांग्रेस को बड़ा नुकसान हो गया है। चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में इस वक्त दल बदलने का सिलसिला चल रहा है। दरअसल दिल्ली में भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से इन नेताओं ने मुलाकात की थी।

इस मामले में कांग्रेस के प्रदेश सचिव ने बताया है कि राज्यसभा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें फोन कर कहा था कि उन्हें उनकी जरूरत है। जिसके बाद इन सभी नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इस मामले में सुनील शेजवार ने बताया है कि कांग्रेस में रहते हुए वह पिछले 20 साल से टिकट की मांग कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह पार्टी में रहते हुए काफी मेहनत से काम करते रहे हैं। लेकिन उन्हें हमेशा अनदेखा किया गया है। इसके बाद ही उन्होंने पार्टी को छोड़ने का फैसला लिया है।

आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार शाम राजेंद्र गुर्जर ,सुनील शेजवार, रजनी श्रीवास्तव के साथ रामहरि शर्मा दिल्ली रवाना हुए थे। जहां सिंधिया से मुलाकात करने के बाद उन्होंने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर वा’य’रल की थी। पार्टी छोड़ने की बात पर रामहरि शर्मा का कहना है कि वे ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया से जुड़े थे। सिंधिया परिवार में उनकी आस्था शुरू से बनी रही है। वहीं इससे पहले राजेंद्र गुर्जर ने सिंधिया से मुलाकात करने के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *