बहु के कमरे से आ रही थी अजीब आवाजें, ससुर ने देखा तो उड़ गए होश.. एक साथ तीन के साथ..

January 12, 2021 by No Comments

उत्तर प्रदेश एक ऐसा राज्य बन चुका है जहां पर अ’प’राध का स्तर काफी बढ़ गया है। विपक्षी दलों द्वारा उत्तर प्रदेश में जं’गलराज स्थापित होने की बात भी कही जा रही हैं। आज हम आपको उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से जुड़ी एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे।

बताया जाता है कि गोरखपुर के एक गांव में ग्रामीणों ने एक घर में घुसकर तीन युवकों को रंगे हाथ पकड़ा है। जो कि उसी घर की बहू के साथ कमरे में मौजूद थे। खबर के मुताबिक घर में मौजूद ससुर को श’क हुआ कि बहू के कम’रे में कोई युवक है लेकिन वह यह जानकर हैरान ही रह गया की बहू के कम’रे में एक नहीं बल्कि एक साथ तीन युवक मौजूद है।


ससुर ने यह देख कर गांव वालों को बुला लिया और गांव वालों ने एक साथ मिलकर तीनों युवकों को बेटे की पत्नी के कमरे में पकड़ लिया। बाद में उन्होंने इन तीनों युवकों को पुलिस के ह’वाले कर दिया है। पुलिस को बताते हुए जिसमें उन्होंने बताया है कि अपनी बहू के च’रित्र उन्हें पहले से ही श’क था। ससुर ने आ’शं’का जताई है कि उसकी बहू के तीनों युवकों के साथ अ’नैतिक संबं’ध है।

अक्सर यह युवक उनके घर पर आते जाते रहते थे। यह भी बताया है कि इन युवकों और उसकी बहू से उन्हें जान का ख’तरा है। इसलिए उन्होंने ग्रामीणों से मदद मांग कर अपने घर में उनकी बहू के कमरे में मौजूद तीनों युवकों को बाहर निकाला। वहीँ इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रथ’मदृष्टया तीनाें युवकाें का अ’परा’ध सामने आने पर इनके खि’लाफ कार्रवाई की जा रही है। घर के मुखिया की ओर से तहरीर आई है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने तीनाें युवकों के क’ब्जे से एक चा’कू भी बरामद किया है। पुलिस अब इनसे पूछताछ कर कर रही है कि चा’कू साथ लाने के पीछे क्या मं’शा थी। क्या शि’कायत’कर्ता द्वारा कही गई बात सच है ?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *