सारा और कार्तिक के प्रेम के चर्चे अब आम हो चुके हैं। उन्होंने खुलकर भले ही कुछ न कहा हो पर अब कहने के लिए कुछ बाक़ी भी नहीं छूटा है। कभी सारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कार्तिक की तारीफ़ करती हैं और उन्हें मिस करने की बात करती हैं। लखनऊ उनसे मिलने पहुँच जाती हैं वहीं कार्तिक भी सारा की पहली रैम्प वॉक में उनका हौसला बढ़ाने पहुँचते हैं। यही नहीं सारा की फ़ैमिली भी कार्तिक के साथ बहुत अच्छी तरह घुलमिल गयी है।

सारा अपने इंटर्व्यू में कार्तिक के साथ काम करते हुए पैसे मिलने को बोनस मानती हैं वहीं कार्तिक सारा के साथ काम करने में एक अलग तरह की पॉज़िटिव एनर्जी फ़ील करते हैं। इन सारी बातों को विराम लगाते हुए सारा को मिल गया है उनका नया रांझणा जिसके साथ सारा बनाने वाली हैं अपनी जोड़ी।

जी हाँ, ये बात सुनकर चौंकिए मत क्योंकि हम सारा की रियल लाइफ़ नहीं बल्कि उनकी रील लाइफ़ की बात कर रहे हैं। सारा की अगली फ़िल्म में उनकी जोड़ी बनने वाली है रांझणा फ़िल्म के हीरो धनुष के साथ..इस फ़िल्म में धनुष और सारा के साथ नज़र आ सकते हैं ह्रितिक रोशन भी। सारा और धनुष को लेकर फ़िल्म बनाने वाले हैं धनुष को हिंदी फ़िल्मों में लॉंच करने वाले आनंद एल राय।

Sara Ali Khan- Dhanush

ख़बरें हैं कि सारा आनंद एल राय के ऑफ़िस में जाकर इस फ़िल्म की कहानी सुन चुकी हैं और उन्हें स्क्रिप्ट इतनी पसंद आयी कि उन्होंने तुरंत हाँ कह दिया। सारा और आनंद की टीम इस फ़िल्म के लिए काम कर रही है। धनुष पहले ही इस फ़िल्म के लिए फ़ाइनल कर लिए गए थे। सारा इस फ़िल्म के अलावा कली नम्बर वन के रिमेक में वरुण धवन के साथ काम करने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *