सारा अली ख़ान की सादगी और बेबाकी के सभी दीवाने हैं और उस पर जबसे उनकी और कार्तिक की जोड़ी बनी है लोग उन्हें और भी पसंद करने लगे हैं क्योंकि सारा के चेहरे पर हमेशा एक अलग सी चमक रहती है। सारा अली ख़ान की दो फ़िल्में आ चुकी हैं वहीं उनकी कुछ और आने वाली फ़िल्मों के लिए लोगों में उत्सुकता बढ़ी हुई है। लेकिन सबसे ज़्यादा होड़ मचती है जब सारा कहीं नज़र आ जाए बस सारे फ़ैन्स अपने मोबाइल लिए सारा के साथ सेल्फ़ी खिंचवाना चाहते हैं।

कुछ ऐसा ही हुआ जब हाल ही में सारा अली ख़ान बाहर जाती दिखी तो उनके फ़ैन उनके साथ फ़ोटो लेने के लिए आगे आए। ऐसे में ही जब एक युवा फ़ैन सारा के पीछे अपना मोबाइल लिए सेल्फ़ी के लिए आया तो सारा पहले घ’बरा गयीं लेकिन बाद में उन्होंने ख़ुद को सम्भाला और अपने उस फ़ैन को अपने साथ सेल्फ़ी लेने दी। सारा के साथ हुए इस पूरे वाकए का विडीओ एक सोशल मीडिया पोर्टल ने बनाया था।

Sara Ali Khan with the boy

इस विडीओ को जब उस पोर्टल ने अपनी साइट में डाला तो लोग उसे बढ़-चढ़ कर देखने लगे इन्हीं में शामिल थे मध्यप्रदेश के रायसेन में रहने वाले स्वरूप सिंह का परिवार। जैसे ही उन्होंने इस विडीओ को देखा उनकी आँखें ख़ुशी से छलक गयी। वजह ही कुछ ऐसी थी दरअसल स्वरूप सिंह का बेटा अजय सिंह दसवीं के इम्तिहान में फ़े’ल होने के कारण 17 अगस्त को स्कूल से घर ही नहीं लौ’टा। उसके माता-पिता उसे लेकर चिं’ता में थे।

जैसे ही उन्होंने सारा का विडीओ देखा तो उन्हें अपना बेटा नज़र आया जो सारा के साथ सेल्फ़ी खिंचवाने के लिए गया था। अपने बेटे को देखते ही स्वरूप सिंह ने पुलिस से सम्पर्क करके बेटे अजय सिंह का पता ट्रैक करने की गुहार लगायी है। स्वरूप सिंह और उनका परिवार अपने बेटे को वापस देखकर बहुत ख़ुश हैं और इसका श्रेय सारा को जाता है। स्वरूप सिंह के परिवार के लिए सारा किसी फ़रिश्ते से कम नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *