सपना चौधरी से जुड़ी बु’री खबर आई सामने, दिल्ली पुलिस ने की…

February 12, 2021 by No Comments

हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी करोड़ों लोगों के दिल की धड़कन बन चुकी है। अपने करियर की शुरुआत में कड़े संघर्ष के बाद आज सपना चौधरी उस मुकाम पर पहुंच गई है। जहां पर उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं रह गई। हरियाणा से अपना सफर शुरू करने वाली सपना चौधरी आज दुनिया भर में मशहूर हो चुके हैं।

इसी बीच सपना चौधरी के लिए एक बु’री खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक सपना चौधरी पर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अ’पराध शाखा ने धो’खाध’ड़ी का मामला दर्ज करवाया है। बताया जाता है कि सपना चौधरी के अलावा छह अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

जिसकी जानकारी पुलिस ने पूरी तरह से नहीं दी है। लेकिन एफआईआर के बाद सपना चौधरी के फैंस को बड़ा झ’टका लग सकता है। दरअसल दिल्ली पुलिस के सवालों का सामना करना पड़ेगा। दरअसल साल 2019 में सपना चौधरी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी का कहना था कि वह पुलिस के पास इसलिए गए थे क्योंकि लुधियाना में एक शो के लिए इवेंट ऑर्गेनाइजर ने 8 लाख रुपये देने की बात की थी, लेकिन उसने सिर्फ 6 लाख रुपये ही दिए थे।

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणवी सिंगर, लेखक और मॉडल वीर साहू के साथ कोर्ट में शादी की थी। दरअसल बीते 5 साल से सपना चौधरी वीर साहू के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन इसकी खबर किसी को भी नहीं लगी। इसका खुलासा तब हुआ। जब सपना चौधरी ने एक बेटे को जन्म दिया।

मां बनने के बाद से सपना चौधरी एक बार फिर से एक्टिव हो गई हैं और उनके 5 गाने रिलीज हो चुके हैं। सपना चौधरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी धमाकेदार दस्तक दे चुकी हैं, और उन्होंने ‘नानू की जानू’, ‘भां’गओवर’ और ‘वीरे की वेडिंग’ जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किया है। सपना के डांस की खूब तारीफ हुई। सपना टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *