सपना चौधरी के कपड़ों पर मचा कोहराम, डांस परफॉर्मेंस के बीच अ’श्लील..

July 24, 2020 by No Comments

हरियाणवी सिंगर डांसर सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के हर गाने और वीडियो पर लाखों व्यूज आते हैं। सपना चौधरी की वीडियोस के साथ साथ उनके पोस्ट और तस्वीरें भी वा’यर’ल हो जाती हैं लेकिन देसी क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी का नाम वि’वा’दों के साथ भी काफी जुड़ा रहा है।

हाल ही में ले सपना चौधरी अपने कपड़ों को लेकर वि’वादों में घिर गई थी। दरअसल डांस परफॉर्मेंस के दौरान सपना चौधरी पर अ’श्ली’लता फैलाने और अंग प्रदर्शन करने का आरो’प लगाया गया था। कुछ सा’मा’जिक सं’ग’ठनों ने अपना पर आरो’प लगाते हुए कहा था कि अपनी डांस परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने जा’नबू’झकर ऐसे कपड़े पहने थे। जिससे अ’श्ली’लता का प्रचार हो रहा था।

आपको बता दें कि सपना चौधरी पर आरो’प लगा था कि वो जा’न बूझकर स्टेज पर ऐसे कपड़ों में आईं जिससे वि’वाद हो। डांस के दौरान सपना पा’रद’र्शी कुर्ता पहनकर डांस कर रही थीं जिसके चलते को’हरा’म म’च गया और कुछ लोगों ने आ’प’त्ति जताई। सपना के कुछ बेहद पॉपुलर गाने हैं- चूंनरी जैपुर तैं मंगवाई, गजबन पाणी, सूलफा, छोरी बिंदास, इंग्लिश मिडियम पढ़ी, तेरी नाची नाचूं सू औऱ चेतक।

‘हरियाणा की शान’ कही जाने वालीं सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक हि’ट गाने आए दिन खूब वा’यर’ल होते हैं। वहीं कई बार सपना के साथ स्टेज पर कुछ अ’नहो’नी भी घट जाती है लेकिन हर बार सपना बिना डांस रोके हुए या फैंस को नि’रा’श किए बिना डांस करना जारी रखती हैं जो उनकी खास बात है।

हाल ही में सपना का नया गाना ‘जलेबी’ यू-ट्यूब पर फैंस के सामने आया है। आते ही गाने ने धू’म मचा दी है। सपना का वीडियो सिर्फ एक हफ्ते में 2.6 मिलियन व्यूज पा चुका है। सपना चौधरी के इस गाने की थीम फैंस को बहुत पसंद आ रही है। सपना चौधरी को’रोना महासंक’ट में आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। सपना चौधरी को सलमान खान के शो बिग बॉस में भी देखा गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *