संजय राउत का दावा, “महाराष्‍ट्र में 25 साल सत्‍ता से बाहर रहेगी भाजपा”

November 14, 2020 by No Comments

साल 2018 के एक मामले में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ और पत्रकार अरनव गोस्वामी को हाल ही में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और दिव’गंत आर्किटेक्ट अन्वय नायक के परिवार के बीच जमीन के सौदे को लेकर शिवसेना ने कहा है कि अलीबाग के इंटीरियर डिज़ाइनर के आ’त्मह’त्या मामले की जांच की दिशा बदलने की कोशिश है।

शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए पार्टी के पूर्व सांसद किरीट सोमैया कि उनके दावे को लेकर आ’लो’चना की है। किरीट सोमैया ने बुधवार को दोनों परिवारों के बीच जमीन के सौदे का आरो’प लगाते हुए जांच की मांग की थी। प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल बीजेपी पर ह’मला करते हुये राउत ने कहा, ””हम यह सुनिश्चित करेंगे कि महाराष्ट्र में लगातार 25 सालों तक सत्ता से बाहर रहे.””


मीडिया से बातचीत के दौरान संजय राउत अपना आपा खो बैठे उन्होंने भाजपा को सेठ जी की पार्टी और किरीट सोमैया को व्यापारी तक करार दे दिया संजय राउत का कहना है कि ”सेठजी की पार्टी के प्रवक्ता उस मराठी महिला के बारे में बोलने के लिये तैयार नहीं हैं जो वि’धवा हो गई। उन्होंने शिवसेना के पूर्व सहयोगी दल पर ह’मला तेज करते हुये कहा, ”वह और उनकी बेटी न्याय की गुहार लगा रही हैं और जब हम उन्हें न्याय दिलाना सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं तो ये लोग आ’त्मह’त्या की जांच की दिशा मो’ड़ने के​ लिये आ’रोप लगा रहे हैं.यह एक गंभीर म’सला है.”

इसके साथ ही संजय राहुल ने यह भी दावा किया है कि साल 2014 में दोनों परिवारों के बीच कानूनी तौर पर एक भूमि का सौदा हुआ था एक मराठी शख्स ने सौदा किया है तो उन्हें कोई स’मस्या है। उन्होंने जोर देकर कहा कि शिवसेना की अगुवाई वाली एमवीए सरकार अपना कार्यकाल (2024 तक) पूरा करेगी. उन्होंने कहा, ”हम यह सुनिश्चित करेंगे कि महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी 25 साल तक सत्ता से बाहर बैठे

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *