भाजपा पर बरसे संजय राउत- कुछ भी कर लो लेकिन पश्चिम बंगाल में….

December 17, 2020 by No Comments

बिहार के बाद अगले साल पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं पश्चिम बंगाल इकलौता ऐसा राज्य है। जहां पर भारतीय जनता पार्टी को चुनाव जीतना काफी मुश्किल माना जाता है। दरअसल यहां पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष ममता बनर्जी का एक अलग ही रुतबा है।

इसी बीच महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना के सांसद संजय राउत ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। संजय राउत अगर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहे तो किसानों का मुद्दा 5 मिनट में ही खत्म हो सकता है। इसके साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बारे में भी बात की है।

उन्होंने कहा है कि सरकार कुछ भी कर ले। लेकिन पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ही जीतेगी। इस नेता और सांसद संजय राउत का कहना है कि ममता दीदी का अनुभव बड़ा है देश में जिस तरह से AIMIM चुनाव लड़ रही है और वोटों का बंटवारा करने की जो मशीन उसने लगाई है। देश के मन में जरूर ये आशंका पैदा होती है कि आपका (AIMIM) एजेंडा क्या है। लेकिन मुझे लगता है आप कुछ भी करो पश्चिम बंगाल में जीतेगी तो ममता दीदी ही।

दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के मुद्दे पर शिवसेना नेता ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि अगर मोदी सरकार चाहती तो किसानों के साथ बैठकर आधे घंटे में यह मामला निपटा सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद हस्तक्षेप करेंगे तो यह 5 मिनट में हो जाएगा। मोदी जी इतने बड़े नेता हैं उनकी बात सब लोग मानेंगे। आप (पीएम मोदी) खुद बात कीजिए, देखिए क्या चमत्कार होता है।’ इसके साथ ही संजय राउत ने भाजपा द्वारा शीतकालीन सत्र को रद्द करने का भी विरोध किया है।

उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार ने शीतकालीन सत्र को रद्द करने के पीछे कोरोना को वजह बताया है। जिसका शिवसेना नेता विरोध करते हुए कहा है कि जब भाजपा चुनाव प्रचार में लाखों में भीड़ इक्क्ठा कर सकती है तो शीतकालीन सत्र क्यों नहीं बुला सकती।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *