संजय राउत बोले- मुझसे पं’गा मत लो, मेरे पास भाजपा की वो फाइल है…

December 29, 2020 by No Comments

महाराष्ट्र में जब से महा विकास आघाडी सरकार बनी है। तब से ही भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच ठ’नी हुई है। भाजपा और शिवसेना के नेता एक-दूसरे पर आ’रोप-प्र’त्यारोप का दौर चलाते रहते हैं। इसी बीच शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने उनकी पत्नी वर्षा राउत को ईडी द्वारा सम्मन भेजने के मामले में भाजपा पर ह’मला बोला है।

बताया जा रहा है कि ईडी ने वर्षा रावत को 29 दिसंबर को तलब किया है। जिससे गु’स्साए संजय राउत ने मोदी सरकार पर ह’मला बोलते हुए कहा है कि ईडी केंद्र के दबाव में है। हमने कुछ गलत नहीं किया है। हम इन चीजों से ड’रने वाले नहीं हैं। ईडी के समन पर शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था।

जिसमें उन्होंने कहा कि हम कानून का पालन करने वाले लोग हैं। ईडी पर मोदी सरकार ने अपना द’बाव बना लिया है। अगर वह सोचते हैं कि हम ड’र जाएंगे। तो मैं साफ कह दूं कि हम इन चीजों से ड’रने वाले नहीं हैं। शिवसेना की तरफ से ऐसा ही जवाब मिलेगा। हमारे लिए ईडी जरूरी नहीं है। क्योंकि हमने कुछ भी गलत नहीं किया है। परिवार को निशाना बनाया जाएगा तो वैसा ही जवाब दिया जाएगा।

भाजपा को पीएमसी और एचडीआईएल की जानकारी हमने दी थी। ईडी भाजपा का कार्यालय बन गया है। भाजपा के कई नेता वहां आते-जाते रहते हैं। कानून से बढ़कर कुछ नहीं है, न मैं और ना आप। किसी भी कीमत पर हम ये सरकार चलाएंगे। मुझे ध’मकाने की कोशिश की गई लेकिन मैं उनका बाप हूं।’

शिवसेना नेता ने कहा, ‘पिछले एक साल में शरद पवार, एकनाथ खड़से और प्रताप सरनाइक को नोटिस मिला और अब आप सभी मेरे नाम पर चर्चा कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मुझसे पं’गा मत लेना मैं शिवसैनिक हूं। मेरे पास भाजपा की फ़ाइल है, अगर उसे निकाला तो आपको देश से छोड़कर भागना पड़ेगा। मेरे पास 121 लोगों के नाम हैं। जल्द ही ईडी को दूँगा। इतने नाम हैं कि 5 साल ईडी को काम करना पड़ेगा। तब ईडी को पता चलेगा कि किससे पं”गा लिया है।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *