बॉलीवुड में बाबा के नाम से पहचान बनाने वाले बॉलीवुड के स्टार संजय दत्त को कौन नहीं जानता है, बॉलीवुड के बाबा यानि संजय दत्त इंडस्ट्री प्रसिद्ध कलाकार है संजय दत्त की इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान है संजय दत्त का फॅमिली बैकग्राउंड पहले से ही काफी मज़बूत था, संजय दत्त इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुनील दत्त के बेटे है.

संजय दत्त अक्सर सुर्खियों में बने रहते है कभी अपनी परसनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी प्रोफेसनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते है संजय दत्त इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन अभिनय की वजह से जाने जाते हैं, संजय दत्त ने अलग-अलग तरीके का अभिनय किया है. आज बात करेंगे संजय दत्त की बेटी के बारे में, त्रिशाला संजय दत्त औऱ ऋचा शर्मा की बेटी हैं, त्रिशाला दत्त न्यूयॉर्क में अपने नाना-नानी संग रहती हैं।

जब कभी भी मौका मिलता है वह पिता संजय दत्त से जरूर मिलती हैं, पिता संजय दत्त और त्रिशाला के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, पापा के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा था, ‘जैसे एक बेटी के अपने पापा के साथ फीलिंग्स होती है वैसे ही फीलिंग्स मेरे पास भी है।’ संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त को लेकर लाखो फैंस उम्मीद कर रहे थे कि बाकी स्टार किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड में अपना कैरियर बनाएंगी लेकिन त्रिशाला दत्त का मन बॉलीवुड में आने का नहीं है, वहीं संजय दत्त की बेटी ने रिलेशनशिप्स डेटिंग और शादी को लेकर भी अपनी सोच बताया है त्रिशाला के इंस्टाग्राम पर ढेरों फैंस हैं ऐसे में उन्होंने एक लाइव सेशन रखा जिसमें संजय दत्त की बेटी ने खुद से जुड़े ढेरों सवालों के जवाब लाइव आकर दिए।

इस बीच एक सवाल त्रिशाला दत्त के सामने आया जिसमें उनसे पूछा गया- ‘क्या आपका फिल्म इंडस्ट्री में आने का कोई भी प्लान है? जैसे आपके पिता हैं, क्या उनकी लैगसी आप टेकओवर करेंगी?’ इस पर संजय दत्त की बेटी ने जवाब में कहा- ‘नहीं, मैं खुद की लेगसी बनाने में बिजी चल रही हूं।’ त्रिशाला दत्त से जब शादी के बारे में सवालकिया गया तो संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने कहा-डेटिंग करना आज के समय में मुसीबत हो गया है, बहुत मुश्किल है, जो लोग 2021 में सिंगल हैं वह इस बारे में जानते हैं, वहीं जिनकी शादियां हो चुकी हैं उन्हें इस बारे में कोई आइडिया नहीं होगा। कि मैं किस बारे में बात कर रही हूं। इस एज में डेट करना मुसीबत से कम नहीं है हर कोई सोचता है कि और बेटर हो सकता है।’

शादी को लेकर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने कहा- ‘मैं तब शादी करूंगी जब एक जेंटलमेन से मेरा मिलना होगा। जो मुझे इज़्ज़त और प्यार के साथ मुझे ट्रीट करे,जो मैं डिजर्व करती हूं, और उसके बाद फिर हैप्पी वाइफ-हैप्पी लाइफ’. बता दें, ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा न होते हुए भी संजय दत्त की बेटी बहुत पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर त्रिशाला दत्त को 573K फॉलोअर्स फॉलो करते हैं, इंडस्ट्री की न होने के बावजूद लोग इन्हे बेहद प्यार करते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *