बॉलीवुड छोड़ इ’स्लाम की राह चली सलमान की अभिनेत्री, कहा आप सब मुझे..

October 9, 2020 by No Comments

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री ज़ायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहते हुए हंगामा म’चा दिया था। जायरा वसीम ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी थी कि वह हमेशा के लिए बॉलीवुड को अलविदा कह रही है। अब खबर सामने आ रही है कि फिल्म इंडस्ट्री की एक और अभिनेत्री ने भी जायरा वसीम के न’क्शे क’दम पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री से अलविदा ले ली है।

फिल्म अभिनेत्री और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट सना खान ने मुख्य रूप से मानवता की सेवा करने के लिए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया है।
इस मामले में सना खान ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिख कर दी है। बता दें कि, वह मनोरंजन उद्योग छोड़ने वाली अभिनेता आमिर खान की पूर्व सह-कलाकार जायरा वसीम के बाद दूसरी व्यक्ति बन गई हैं।

सना खान ने अपने एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- “मेरी जिंदगी का आज सबसे खुशनुमा पल है। उम्मीद करती हूं कि अ’ल्ला’ह मुझे अपने जीवन के सफर में गाइड करें। आप सब मुझे दुआ में शामिल रखें।” सना खान ने अपने पोस्ट में लिखा- “भाइयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं।

मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह की शोहरत, इ’ज्जत और दौ’लत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। लेकिन अब कुछ दिन से मुंह पर ये एहसास क’ब्जा जमाए हुए है कि इंसान का दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ ये है कि वो दौल’त और शो’ह’रत कमाए?”

क्या ये फर्ज अदाएगी नहीं है कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों के बीच गुजारे जो बे’आ’सरा और बे’स’हारा हैं? क्या इंसान को ये नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौ’त आ सकती है। म’रने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों के जवाब में मुद्दत से तलाश कर रही हूं। खास तौर पर इस दूसरे सवाल का जवाब कि म’रने के बाद मेरा क्या बनेगा?”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *