हनीमून पर कश्मीर पहुंची सना खान की वीडियो हुई वा’यरल, पति के साथ कर रही थी..

December 9, 2020 by No Comments

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लेते हुए बड़ा ऐलान किया था। जिसके बाद सना खान ने इस्लाम की राह पर चलने का फैसला लिया। सोशल मीडिया पर एक इ’मोशनल पोस्ट कर सना खान ने अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी।

सना खान ने हाल ही में शादी कर अपने फैंस को चौं’का दिया था। बताया जाता है कि सना खान ने अहमदाबाद के मुफ्ती अनस से शादी की है। आजकल वह अपने पति अनस सैयद के साथ ह’नीमू’न के लिए कश्मीर गई हुई हैं। सना खान ने तक रामपुर इस पर अपने कुछ फोटोस और वीडियो शेयर किए हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सना खान ने ब्लैक कलर का बु’र्का पहना हुआ है। कश्मीर से लगातार सना खान अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा कर रही हैं। सना खान द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। जिसमें वह कश्मीर में अपने कमरे के बाहर के व्यू को इंजॉय कर रही हैं और साथ ही अपने फैंस को बता रही हैं कि वहां पर कितनी ठंड है।

इस दौरान पीछे से सना खान के शहर मुफ्ती अनस आ जाते हैं और कहते हैं कि कितनी ठंड है बेगम। इतना सुनते ही सना खान जोर जोर से हंसने लगती हैं। इसके बाद सना खान ने एक और वीडियो भी शेयर की है। इस वीडियो में सना खान कश्मीर की ठंड की बातें कर रही हैं। वीडियो में वह कह रही हैं, “बाकी कुछ हो ना हो लेकिन अगर बॉस ये ना हो ना. आपकी तो मौ’त है भाई। इतनी पा’गल जैसी ठंडी है यहां पर.”

बता दें कि सना खान और अनस सैयद ने 20 नवम्बर को शादी की थी। अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था: “अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये.” मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सना के पति धर्म गुरु हैं. उनकी शादी की अचानक आई तस्वीरों ने फैंस को हैरान करके रख दिया था.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *