संबित पात्रा ने करोड़ो लोगों के सामने कलमा पढ़ लिया…अब ये मु’सलमान..

September 24, 2020 by No Comments

दिल्ली हिं’सा को लेकर एक टीवी चैनल पर हुई बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा और पैनलिस्ट मौलाना रशीदी के बीच जमकर ब’हस हुई है। दरअसल बहस के दौरान संबित पात्रा ने शरजील इमाम पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने दं’गों की सा’जिश रची और लोग उसे बिहार का रिप्रेजेंटेटिव बता रहे हैं।

यह जेएनयू और जामिया वाले रा’म का नाम ब’दनाम कर रहे हैं। ये लोग ला इ’लाहा इ’ल्लल्ला’ह के नारे लगा रहे थे। इसका मतलब क्या होता है, ये लोग जिहाद फैलाना चाहते थे। इस पर एंकर ने पैनलिस्ट साजिद रशीदी से सवाल किया और उनसे जवाब मांगा। इस दौरान न्यूज़ एंकर ने कहा कि आप यह बताइए कि देश के सामने हिंसा की सा’जिश रचने वाले लोग बेन’काब हो रहे हैं।

विरो’ध प्रदर्शन करने वाले लोगों को पैसे मिले हैं। जिन्हें इन वि’रो’ध प्रदर्शनों को मैनेज करने पर खर्च किया गया। रशीदी साहब दिल्ली दं’गे का सच सामने आ रहा है। जब अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप यहां थे तो देश की छवि ख’राब करने के लिए यह हिं’सा प्लान की गई। नरेंद्र मोदी के जीतने के बाद से ही दं’गे का प्लान शुरू हो गया था।

इसके बाद मौलाना रशीदी ने कहा कि सबसे खुशी की बात यह है कि करोड़ों लोगों के सामने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने क’लमा पढ़ लिया है और अब वह मु’स’लमान हो गए हैं। हमें इस बात की बहुत खुशी है। इस पर एंकर ने कहा बहस का विषय यह नहीं है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और मौलाना रशीदी के बीच हुई यह बहन से सोशल मीडिया पर काफी वा’यरल हो रही है।

इस वीडियो पर लोग अपनी तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपको बता दें कि यह डिबेट शो न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 पर रखा गया था। जिसे गोदी मीडिया के मशहूर पत्रकार अमीश देवगन होस्ट कर रहे थे। गौरतलब है कि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा अक्सर डिबेट शो के बाद सोशल मीडिया पर ट्रो’ल होते ही रहते हैं। यह उनके लिए कोई नई बात नहीं है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *