सलमान खान के लिए आई बु’री खबर, कोरोना के चलते दोनों…

January 7, 2021 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आजकल बिग बॉस सीजन 14 के जरिए खूब चर्चा में बने हुए हैं। इसके साथ ही जल्द सलमान खान की फिल्म राधे भी बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकती है। इसी बीच सलमान ख़ान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक, सलमान खान के भाई अरबाज खान सोहेल खान और सोहेल खान के बेटे निर्वाण को बीएमसी ने मुंबई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड होटल में क्वा’रंटाइन कर दिया है। दरअसल इन तीनों के खि’लाफ मुंबई पुलिस ने सोमवार को कोविड-19 संस्थागत पृथ’कवा’स नियमों के कथित उ’ल्लं’घन का मामला दर्ज किया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अब बीएमसी के मेडिकल अधिकारी द्वारा की गई शिकायत के आधार पर ही इन तीनों के खिलाफ म’हामा’री एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह एफआईआर खार पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। शि’काय’तकर्ता ने बताया है कि तीनों 25 दिसंबर को दुबई से लौटे हैं और उन्हें एक होटल में क्वा’रंटाइन रहने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और वह अपने घर पर चले गए।

बता दें कि महाराष्ट्र में सोमवार को को’रोना वा’यरस सं’क्र’मण के 2765 नए मामले सामने आने के बाद सं’क्र’मितों की कुल संख्या बढ़कर 1947011 हो गई जबकि 10362 म’रीज इस दौरान सं’क्रमण मुक्त भी हुए। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से यह जानकारी दी गई। मुंबई शहर में को’विड-19 के 516 नए मामले सामने आए जिससे प्रदेश की राजधानी में कुल सं’क्रमि’तों की संख्या 294986 हो गई जबकि सोमवार को महानगर में तीन और लोगों की मौ’त के बाद मृ’तकों का आंकड़ा बढ़कर 11138 पहुंच गया।

बता दें, इसके साथ ही यूरोप, पश्चिम एशिया और दक्षिण अफ्रीका से मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचे लगभग 1,100 यात्रियों में से 503 यात्रियों को ब्रिटेन में सामने आये नये कोविड-19 के मद्देनजर तैयार नियमावली के तहत पृ’थक-वा’स में भेज दिया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *