दबंग सलमान की नाक के नीचे पंद्रह साल से छुपा था ये अपराधी, पुलिस ने की छापेमारी..

October 12, 2019 by No Comments

सलमान ख़ान आए दिन किसी न किसी विवाद का शिकार होते रहते हैं। हाल ही में सलमान ख़ान के बंगले को पुलिस ने घेर लिया और छापा मारा। लेकिन हम आपको बता दें कि इस पूरे मामले में पुलिस के निशाने में सलमान नहीं बल्कि एक वांटेड अपराधी था। आपक बता दें कि सलमान के गोराई स्थित बंगले से मुंबई पुलिस द्वारा एक वांटेड अपराधी को गिरफ़्तार किया गया है। इसका नाम शक्ति सिद्धेश्वर राणा है।

ये पिछले लगभग 15 सालों से सलमान ख़ान के गोराई के बंगले की देखरेख करने की ज़िम्मेदारी संभाल रहा था। वांटेड अपराधी सिद्धेश्वर राणा के सलमान के बंगले पर होने की ख़बर मुंबई पुलिस को अपने मुख़बिरों से मिली और पुलिस ने बिना देर किए पूरी योजना बनाकर सलमान ख़ान के घर की घेराबंदी कर दी।

हालांकि, पुलिस को देखकर अपराधी राणा ने बंगले से निकल भागने की पूरी कोशिश की थी। लेकिन वह पुलिस की घेराबंदी को तोड़ने में क़ामयाब नहीं हो सका और मुंबई पुलिस ने अपराधी शक्ति सिधेश्वर राणा को गिरफ़्तार कर ही लिया। पुलिस ने बताया है कि राणा और उसके कुछ साथियों को 1990 में एक चोरी के मामले में गिरफ़्तार किया गया था। वह ज़मानत पर बाहर आ गया, और उसके बाद फ़रार हो गया था।

बता दें कि वांटेड अपराधी सिद्धेश्वर राणा बड़ी चालाकी के साथ पुलिस से बचता रहा। ग़ौरतलब है कि अपराधी राणा 62 साल का है और लगभग 15 सालों से सलमान ख़ान की गोराई स्थित बंगले पर काम कर रहा था। जबकि कई सालों से सेशंस कोर्ट उसके ख़िलाफ़ ग़ैर-ज़मानती वारंट जारी करती रही है। ख़बरों की मानें तो अब मुंबई पुलिस सलमान ख़ान से इस मामले में पूछताछ करने की तैयारी में है कि अपराधी शक्ति सिद्धेश्वर राणा सलमान से कब, कैसे और किसके द्वारा मिला था।

Tags: