सलमान खान का उड़ाया था मजाक, अब कंगना और अर्नब को लगा बड़ा झटका..

October 3, 2020 by No Comments

एम्स की फोरेंसिक टीम ने सीबीआई को सौंपी गई अपनी रिपोर्ट में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को आ’त्मह’त्या करार दिया है। एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की ह’त्या की थ्यो’री सरासर गलत है। फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्णब गोस्वामी और भाजपा समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए एक बड़ा झ’टका है। क्योंकि इन दोनों ने ही सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को ह’त्या करार दिया था।

आपको बता दें कि अर्नब गोस्वामी ने इस मामले को लेकर फिल्म अभिनेता सलमान खान की चुप्पी पर भी निशाना साधा था। अर्नब गोस्वामी ने सलमान खान के खि’लाफ ह’मला करते हुए ‘ड्र’ग्स का बिग बॉस’ शब्द का भी इस्तेमाल किया था। एम्स के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अपनी रिपोर्ट में फॉरेंसिक टीम ने सुशांत की मौ’त को आ’त्मह’त्या के रूप में इंगित किया है और इस तरह से अभिनेता के परिवार और उनके वकील द्वारा उन्हें ज’हर दिए जाने और ग’ला घों’टकर मा’रने जैसे किए गए दा’वों को खा’रिज कर दिया गया है।

एम्स के डॉक्टरों ने इस पर कुछ और जानकारी साझा करने से इंकार कर दिया है। इस हफ्ते की शुरुआत में ही एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी थी। जिसमें अभी है खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में इस बात के भी संकेत मिले हैं कि सुशांत की मौ’त ज’हर का सेवन किए जाने के चलते नहीं हुई है अब इस रिपोर्ट को लेकर सीबीआई ने चुप्पी साध रखी है और हर एंगल को बा’रीकी से ट’टो’लने की कोशिश में जुटी हुई है।

बता दें कि, अर्नब गोस्वामी अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ पर लगातार सुशांत सिंह रा’जपूत के आ’त्मह’त्या के मामले को उठा रहे हैं। गोस्वामी ने कहा था कि, ‘कल सुशांत के समर्थकों के लिए जीत का दिन है क्योंकि मुझे विश्वास है कि सीबीआई कल मु’हर लगाने जा रही है कि सुशांत सिंह रा’जपूत केस की जांच 302 यानी कि ह’त्या के एं’गल से होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *