एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शोबिज की दुनिया को अलविदा कहा है इसमें जायरा वसीम और सना खान जैसी टॉप एक्ट्रेस का नाम शुमार है अब इन दोनों एक्ट्रेसेज के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा (Sahar Afsha) ने इंडस्ट्री छोड़ने का एलान कर सबको चौंका दिया है उन्होंने इस दुनिया से अलग दुनिया बसा ली है उन्होंने ये एलान खुद सोशल मीडिया के एक पोस्ट के ज़रिए की ।

आपको बता देस सहर अफ्शा भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस थी सहर अफ्शा भोजपुरी में दमदार एक्टरों के साथ काम कर चुकी थी जिसमें खेसारी लाल यादव, पवन सिंह जैसे तमाम बड़े स्टार्स के साथ उन्होंने काम किया है। आपको बता दें सहर अफ्शा इंस्टाग्राम पर लगातार मजहबी पोस्ट करती आरही थी वहीं बॉलीवुड छोड़ चुकी सना खान से भी करीब दिखाई दे रही थी।

वहीं सहर अफ्शा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है वह खबर है उनकी शादी को लेकर सूत्रों की माने सहर अफ्शा इसी हफ्ते निकाह कर सकती है सूत्र ने यहां तक दावा किया है उनके निकाह की तारीख भी पड़ चुकी है उम्मीद जताई जा रही है इसी हफ्ते वो निकाह के बंधन में बंध सकती हैं अब देखना यह है कि उनका दूल्हा कौन बनता है।

इससे पहले सना खान ने भी बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद शादी के बंधन में बंध गई थी सना खान का निकाह धर्मगुरु मुफ्ती अनस से हुआ था जो एक कारोबारी व्यक्ति है। वही सहर अफशा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था मैं शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) छोड़ने जा रही हूं अब इससे मेरा कोई तालुक नहीं होगा एक्ट्रेस ने कहा वो अल्लाह की इबादत करने का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *