सचिन तेंदुलकर के बेटे को लेकर हुआ बड़ा खु’ला’सा, सिर पर गेंद मा’र..

June 17, 2020 by No Comments

क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भी खेल जगत में एंट्री ले ली है। इसी बीच विराट कोहली के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर कर चुके इंग्लैंड की क्रिकेटर डेनियल व्याट भारतीय खिलाड़ियों की हर गतिविधि पर नजर रखती हैं। कभी वह हार्दिक पांड्या के रॉकिंग स्टाइल पर कुछ बोलती हैं तो कभी चहल की हाइट पर तंज कसती हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली डेनियल ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पर एक बड़ा खु’ला’सा किया है इंग्लैंड की सलामी ब’ल्लेबा’ज डेनियल ने कहा है कि जब मैं अर्जुन तेंदुलकर मैदान में होते हैं तो कई दफा उनके सर पर गेंद मा’रने की ध’म’की दे चुके हैं।

रियल लाइफ में भले ही डेनियल और अर्जुन के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो लेकिन मैदान पर वह जूनियर तेंदुलकर की गेंद का सामना करने से ड’रती हैं। इंग्लैंड की क्रिकेटर डेनियल का कहना है कि ”मैं पहली बार अर्जुन और सचिन तेंदुलकर से करीब 10 साल पहले 2009-10 में मिली थी। वह एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ लॉर्ड्स में ट्रेनिंग कर रही थीं। उस वक्त अर्जुन 10-12 साल के रहे होंगे।”

डेनियल का मानना है कि ”अर्जुन गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों अच्छी कर लेते हैं। मैंने उन्हें गेदंबाजी के दौरान बड़ी ही सहजता से खेलते हुए देखा है।” आगे डेनियल व्याट कहती हैं कि समय के साथ अर्जुन तेंदुलकर जैसे-जैसे बड़े हुए, गेंदों में रफ्तार भी बढ़ती गई। इसके बाद कई बार उन्होंने सिर पर गेंद मा’रने की चे’ता’वनी भी दी।

आपको बता दें कि क्रिकेट जगत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भी हर’फन’मौला क्रिकेटर कहा जा रहा है। वह भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा अर्जुन मुंबई की घरेलू टीम से भी खेलते हैं। अर्जुन क्रिकेट जगत के उभरते युवा खिलाड़ियों में से एक हैं जो इस वक्त काफी सुर्खियों में बने हुए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *