सचिन पायलट ने खोले राज, BJP और गहलोत पर दिया बड़ा बयान..

July 15, 2020 by No Comments

राजस्थान में मचे घमासान के बीच राजस्थान के कांग्रेस अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के बाद सचिन पायलट ने बुधवार को इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। सचिन पायलट का कहना है कि उनके समर्थकों को विकास का मौका भी नहीं मिला। लेकिन कुछ भी कहने से पहले यह बात साफ कर देना चाहता हूं कि मैं भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन नहीं कर रहा।

सचिन पायलट का कहना है कि 5 साल के दौरान मैंने भारतीय जनता पार्टी के खि’लाफ लंबी ल’ड़ाई ल’ड़ी है तो ऐसे में मेरा बीजेपी में शामिल होने का सवाल ही नहीं खड़ा होता सचिन पायलट ने यह भी कहा है कि वह राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से नाराज नहीं है। उन्होंने गहलोत से कोई खास ताकत नहीं मांगी थी लेकिन उनकी आवाज को दबाया गया।


अफसरों को उनका आदेश न मानने के लिए कहा गया। पायलट को पार्टी से ब’गाव’त के बाद कांग्रेस ने मंगलवार को राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री पद से हटा दिया गया था। आपको बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने आ’रोप लगाया।

सचिन पायलट ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए बीजेपी के साथ सा’जिश रची। सचिन पायलट से जब अशोक गहलोत के साथ ना’राज’गी का सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं उससे नाराज नहीं हूं। मैं किसी विशेष शक्ति या विशेष अधिकार की मांग नहीं कर रहा हूं। मैं बस इतना चाहता हूं कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने चुनावों में जो वादे किए थे उन्हें पूरा करने की दिशा में काम शुरू करें।

उन्होंने आगे कहा कि ‘हमने वसुंधरा राजे सरकार के अ’वैध खन’न प’ट्टों के खि’ला’फ एक अभियान चलाया, ताकि तत्कालीन बीजेपी सरकार को उन आ’वंटन को रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़े। लेकिन सत्ता में आने के बाद गहलोत जी ने कुछ नहीं किया, बल्कि उसी रास्ते पर चले।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *