बिहार की राजनीति में क्या होने जा रही सचिन की एंट्री? सुशील मोदी के इस बयान ने…

February 7, 2021 by No Comments

बीते दिनों से ही दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन पर पर के इंटरनेशनल हस्तियों ने प्रतिक्रिया जाहिर की है। जिसके बाद भारत में एक अलग ही विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल भारत के फिल्मी कलाकार और खिलाड़ियों की बीते 2 महीने से इस मामले पर चुप्पी साधे हुए बैठे थे अचानक बोलना शुरू हो गए हैं।

इस कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, अक्षय कुमार, अजय देवगन, सुनील शेट्टी जैसे बड़े कलाकारों के नाम शुमार है। इसके साथ ही क्रिकेट जगत के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी भारत सरकार के पक्ष में सोशल मीडिया पर टिप्पणी की है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने सचिन तेंदुलकर को लेकर राष्ट्रीय जनता दल पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा है कि राजद को राष्ट्रीय सम्मान के पुरस्कारों पर राजनीति करने से बचना चाहिए। राजद पर नि’शाना साधते हुए भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा, महान क्रिकेटर और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर जिनको कृषि कानून का समर्थन करने या गणतंत्र दिवस पर हुए तिरंगे के अपमान की निं’दा करने के कारण बुरे लगने लगे, वे बतायें कि उनकी पार्टी उन लोगों के बारे में क्या राय रखती हैं, जिन्होंने खुद प्रधानमंत्री पद पर रहते भारत रत्न ले लिए थे। ये निशाना राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर साधा।

उन्होंने पूछा अपने ट्वीट के जरिए, क्या ऐसे व्यक्ति को देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान मिलना चाहिए था, जिन पर भारत विभाजन स्वीकार करने, जम्मू-कश्मीर में धारा-370 लागू करने और 1962 में सैन्य पराजय जैसी ऐतिहासिक ग’लतियों के दस्तावेजी आरोप लगते रहे हैं। दरअसल, किसानों के समर्थन में बीते दिनों हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग ने ट्वीट किए थे। जिसके बाद सचिन समेत कई लोग सामने आएं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *