तीसरी बार मां बनने की खबरों पर करीना कपूर का आया बड़ा बयान, बोली- मैं प्रेग्नेंट…

August 29, 2022 by No Comments

बॉलीवुड में अपना नाम कमाने वाली करीना कपूर को कौन नहीं जनता है करीना कपूर ने अपने स्टाइल से बॉलीवुड में लाखो लोगो का दिल जीता है उनकी फैंस फोल्लोविंग भी बहुत है करीना ने सैफ अली खान से शादी करके पटौदी खानदान की बहु बन गयी उनके दो बेटे भी है करीना कपूर खान की हाल ही में एक फिल्म आयी “लाल सिंह चड्डा ” जो घरेलु बाजार में कम ही जलवा दिखा पाई लेकिन विदशो में ज़बरदस्त चली है करीना कपूर से जुड़ी एक और खबर सोशल मीडिया पर चल रही ही आइये आपको बताते है.

पिछले कुछ वक़्त से ये खबरे देखने को मिल रही की करीना कपूर खान तीसरी बर माँ बनने वाली है लोगो ने जैसे ही ये खबर सुना सभी लोग हैरान रह गए करीना कपूर खान इस वक़्त अपनी फॅमिली के साथ लंदन में छुट्टी मना रही है सोशल मीडिया पर इनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रही है इनके साथ करिश्मा कपूर और उनकी दोस्त अमृता अरोरा भी छुट्टियों का मज़ा ले रही है.

करीना और सैफ की एक तस्वीर सामने आई जिसमें बेबो ब्लैक कलर के टैंक टॉप में दिखाई दे रही हैं करीना ने स्लिंग बैग लिया हुआ है। न्यूड मेकअप और हाफ टाई हेयर में करीना खूबसूरत लग रही हैं लेकिन फैंस की नजरें तो करीना के टमी पर टिक गई। जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि वह तीसरी बार मां बनने वाली हैं.

क्या सच में बेबो प्रेग्नेंट है इसकी सच्चाई अब खुद करीना ने बताई। अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर करीना ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वो प्रेग्नेंट नहीं है। करीना ने पोस्ट शेयर कर लिखा, अरे ये तो पास्ता और वाइन का असर है, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। सैफ कहते हैं कि देश की आबादी बढ़ाने के लिए पहले ही उन्होंने अपना काफी योगदान दे दिया है.

करीना की इस पोस्ट से साफ हो गया है कि वो मां नहीं बनने वाली हैं और जो खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं हालांकि जिस तरह से करीना ने इस खबर पर अपनी बात रखी है वो काफी मज़ेदार है। बता दें कि करीना पहले से ही दो बच्चों की मां है उनके दो प्यारे से बेटे है तैमूर और जेह। वही सैफ तो 4 बच्चों के पिता है उनकी पहली पत्नी अमृता से भी दो बच्चे है। ऐसे में अब सैफ ने दोबारा पापा बनने का ख्याल छोड़ दिया और वो पूरा फोकस अपने चार बच्चों की परवरिश पर लगा रहे है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.