शाहरुख ने बॉयकाट होने पर दिया बड़ा बयान,कहा-मेरी फिल्म पर कोई असर नही पड़ेगा क्योँकि मुझे पूरा…

August 31, 2022 by No Comments

जैसा की आप लोग जानते है आज कल बॉलीवुड में बॉयकॉट ट्रेंड बहुत ज़्यादा चल रहा है बॉयकॉट के चलते आमिर खान की फिल्म “लाल सिंह चढ्ढा” और अक्षय कुमार की फिल्म “रक्षाबंधन” ज़्यादा कमाल नहीं दिखा पायी काफी लोग बॉलीवुड से नाराज़ चल रहे है इस मुद्दे पर बॉलीवुड के हर बड़े स्टार ने इस पर अपनी रॉय रख्खी है इस वक़्त ज़्यादा तर फिल्मे पीटती हुई नज़र आ रही है .

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट, करीना कपूर और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस पर अपनी बात जनता के सामने रख्खी है इन सब के साथ साथ अब बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान ने अपनी बात रख्खी है सोशल मीडिया पर शाहरुख़ खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बॉलीवुड के बॉयकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए नज़र आ रहे है .

भारत में असहिष्णुता के बारे में बात करने पर शाहरुख खान भी इसका शिकार हो चुके है इसका असर साल 2015 में आयी उनकी फिल्म “दिलवाले” पर पड़ा था अब अगले साल शाहरुख़ खान की फिल्म “पठान “आ रही है लेकिन इस फिल्म के आने से पहले ही जनता ने इसको भी बॉयकॉट करने की आवाज़ उठा दी है.

इसी बीच शाहरुख़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो को कुछ लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है जिसमें शाहरुख़ खान कहते हुए नज़र आ रहे है कि ”कभी-कभी ये अच्छा होता है अगर पिक्चर उतनी न चले, जितना आप समझते थे, तो एक बहाना मिल जाता है. ये बहाना है कि सोशल बायकॉट हुआ था इसलिए नहीं चली. दिल बहलाने को गालिब ख्याल अच्छा है कि पिक्चर अच्छी थी वो सोशल बायकॉट हुआ.”

आगे शाहरुख खान कहते है कि,”किसी को होगा इश्यू, कुछ एक कमेंट था, कुछ किसी ने बना दिया, वो लोग बड़े खुश होंगे और अगर खुश हैं तो भी खुश हों. हमारी वजह से ही खुश हो. लेकिन ऐसे देश में, भारत में, जितना प्यार मुझे किया जाता है मैं ये डंके की चोट पर बोल सकता हूं, बहुत कम लोगों को किया गया है. सही गलत लोग समझते हैं. मुझे नहीं लगता कि कभी मुझे या मेरी फिल्म पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है.”शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक साथ कई बड़ी फिल्मों में दिखाई देंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published.