रिसर्च में ये बात सामने आई है, जो ये 6 बात कोई मर्द किसी औरत को बोल दे’ वो उसकी दीवानी हो जाएगी पहली…

October 7, 2021 by No Comments

अगर कोई भी मर्द किसी भी औरत के सामने ये 6 अल्फाज बोल दे तो वो हमेशा के लिए उसकी हो जाएगी यकीन ना हो तो आजमा कर देख ले, औरत को खुश करना वह फन है जो हर मर्द के पास नहीं होता, और यह सब की ख्वाइश होती है को किस तरह उन्हें वह बातें मालूम हो जाए जिन्हें सुनकर औरत का दिल बाग बाग हो जाए खुश हो जाये ब्रिटिश मनोवैज्ञानिकों ने एक व्यापक अध्ययन के बाद सबसे महत्वपूर्ण चीजें पाई हैं जो औरत को सुनना सबसे ज़्यादा खुशी देता है.

पहली बात आप मेरी जिंदगी में आने वाली पहली औरत है जबकि यह बात कहने वाला आदमी दर्जनों औरतों के साथ इश्क का चक्कर लगा चुका हो मगर यह कहना हमेशा उसकी महबूबा को खुश कर देता है। दूसरी बाती मुझे कभी किसी से मिलने में इतना मजा या सुकून नहीं आता जितना तुमसे मिलकर मुझे मजा आता है ऐसे अल्फाज है जो औरत को बहुत पसंद आता है और वो औरत उसको अपनी जीत समझती है.

तीसरा, तुम्हारा रहन सहन सलीक़ा और बातचीत इतनी अच्छी है कि तुम दुनिया की बेहतरीन मां साबित होगी यह जुमला है ऐसा है जो शरीफ औरतों के लिए बहुत ही जबरदस्त है और यह जुमला वो औरत अपने लिए सबसे बड़ी तारीफ समझती है। चौथी बात प्लीज सारी जिंदगी तुम मेरे साथ रहना ऐसा जुमला है जो औरत को एहसास दिलाता है और उनको लगता है यह जुमला कहने वाला मर्द कभी उससे दूर नहीं हो सकता और ए मर्द की नियत नहीं बदल सकती है और वो उसे छोड़ कर कहि नही जा सकता है.

पांचवी बात, मैं किस्मत वाला हूं कि मुझे तुम जैसी महबूबा मिली है किसी भी औरत को अहमियत का एहसास दिलाने के लिए इससे अच्छा जुमला नहीं हो सकता क्योंकि यह जुमला सुनकर और औरत अपने आप को दूसरी औरतों से अफजल समझने लगती है.

छठी बात आई लव यू एक जुमला है जो हर रोज लाखों मर्द औरतों को कहते हैं मगर उसकी अहमियत किसी तरह कम नहीं है जबकि सबको मालूम है कि ये जुमला एक आम लफ्ज़ बन चुका है लेकिन आज भी कोई मर्द किसी औरत को बेहतरीन अंदाज़ में कहता है तो वो औरत को अपने करीब पाता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.