पति ने बताया-‘मेरे सो’ने के बाद प’त्नी चली जाती थी बे’टे के रू’म में और आ’ती तो…’

April 7, 2021 by No Comments

माना जाता है कि प्यार सच्चा हो तो हर मुसीबत से लड़ा जा सकता है। आजकल के वक़्त में प्यार की कदर बहुत ही कम लोगों को होती है। प्यार आज लोगों के लिए ध’र्म और जा’ति से ऊपर उठकर किया जाता है। आजकल के वक़्त में लोग प्यार करने से पहले उम्र तक नहीं देखते। लेकिन आजकल भाई बहन भी एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।

यहां तक की सास और दामाद शादी रचा लेते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी मां ने अपने ही बेटे के साथ शादी कर ली हो। जी हां शायद आपको यह पढ़ कर यकीन ना आए। लेकिन यह सच है आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे।जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल 35 वर्षीय रूसी ब्लॉगर ने अपने 21 साल के सौतेले बेटे व्लादिमीर वोवा शेवरिन के साथ शादी की घोषणा कर दी है। जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

हाल ही में इस महिला ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।मरीना नाम की इस महिला के इंस्टाग्राम पर आधे मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह 7 साल की उम्र से अपने पति व्लादिमीर को जानती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक रूस की रहने वाली मरीना ने पहले 45 साल के व्लादिमीर के ही पिता अलेक्सी शेवरिन से शादी की थी।,जो अब उनके पांच दत्तक बच्चों की देखभाल करता है दरअसल 10 साल साथ रहने के बाद मरीना और अलेक्सी के बीच तला’क हो गया। अब अलेक्सी ने मरीना पर उसके बेटे को भ’गाने का आरोप लगाया है। अलेक्सी का कहना है कि उसने मेरे बेटे को बहकाया।उससे पहले उसकी कोई प्रेमिका नहीं थी। जब मैं घर पर था तब वे से’क्स करने में श’र्मा’ते नहीं थे।

अगर यह मेरे बेटे की बात नहीं होती, तो मैं उसे माफ कर देता। जब हम सो रहे होते हैं तब वह हमारे बे’डरूम से मेरे बेटे के बि’स्तर पर चली जाती थी। उसके बाद वह वापस आती और ऐसे पेश आती जैसे कुछ नहीं हुआ।

बताया जाता है कि मरीना और व्लादिमीर की एक बच्ची 2 दिन पहले ही अ’स्पताल में पैदा हुई थी और तब से उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्ची के साथ की तस्वीरें भी पोस्ट की है। हालांकि उन्होंने अभी तक बच्चे के चेहरे का खुलासा नहीं किया है। क्योंकि उनके साथ ही नहीं करें तौर पर बच्ची का चेहरा नहीं दिखाने का निर्देश दिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published.