पहली बार ‘मस्त-मस्त गर्ल’ का छलका दर्द, कहा- रात भर रोती थी… मेरे सगे भाई…

August 29, 2022 by No Comments

बॉलीवुड इंडस्ट्री कि जानी मानी और अपने वक़्त कि स्टार अभिनेत्री रवीना टंडन किसी पहचन कि मोहताज नहीं है रवीना टंडन ने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना क़दम जमाया था रवीना टंडन कि 90 के दौर कि हिट अभिनेत्रियों में गिनती होती थी रवीना ने कि साडी हितफिल्मो में कम किय है.

रवीना टंडन के के गाने आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। इसके बाद वह कलाकारों के साथ काम कर चुकी है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था। जब उन्हें उनके को-स्टार को लेकर काफी बातें सुनी थी.

रवीना टंडन का नाम उनके सगे भाई के साथ जोड़ दिया गया था। इसका खुलासा खुद अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। रवीना टंडन ने इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी को-स्टार के साथ हमेशा दोस्तों की तरह रहा करती थी। जिसे कि गलत समझा जाता था मैगजीन के संपादक इस बात को स्वीकार नहीं करते थे।मुझे भी अभी वो रातें याद है। जब मुझे नींद नहीं आती थी और मैं रात भर रोती थी। यह सब बातें फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन ने फिल्म कंपनियन से बात करते हुए कही है। उनका कहना है कि “गॉसिप वाले टैबलॉयड मुझे पूरी तरह से चीर कर रख देते थे.

मेरी विश्वसनीयता, मेरी पहचान और मेरे माता-पिता को भी मुश्किल में डाल देते थे। मुझे हैरानी होती थी और मैं यह सोचती थी कि आखिर यह सब है क्या? इसी दौरान रवीना टंडन ने उनके सगे भाई के साथ उनका नाम जोड़े जाने का किस्सा भी शेयर किया। रवीना ने बताया कि मेरा अफेयर मेरे सगे भाई के साथ भी जोड़ दिया गया था।.

यहां तक कि स्टारडस्ट ने भी यह चीजें लिखी थी। एक हैंडसम और गोरा लड़का जो रवीना टंडन को छोड़ने आता है,हमने रवीना टंडन का बॉयफ्रेंड ढूंढ निकाला है। भला ऐसी बातों पर कौन कब तक सफाई देता रहे? यहां तक कि आप किसी को हेलो भी कहते हैं। तो भी उन्हें ऐसा लगता है कि चलो ठीक है। इसे एक चुटकी नमक के साथ बनाते हैं रवीना टंडन ने ज़्यादातर फिल्मे गोविंदा के साथ कि और हिट भी हुई है आज भी रवीना अपने स्टाइल ,ख़ूबसूरती कि वजह से लोगो के दिल में जगह बनकर रख्खी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.