कंगना रनौत ने शाहिद कपूर के साथ बिताई कॉटेज में रात, बोलीं- मेरे लिए ये एक…

September 18, 2022 by No Comments

बॉलीवुड जगत की मशहूर हस्ती कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है वो हेमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है उनके बयान से उनको ही काफी ट्रोल होना पड़ता है वो हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है कंगना ने कई हिट फिल्मो में भी काम किया है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे की कंगमा और शहीद कपूर के बीच की कहानी.

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड की विवादित क्वीन के तौर पर मशहूर हो चुकी है। दरअसल यह कई बार हो चुका है कि कंगना रनौत एक के बाद एक कई विवादों में फंसी रहती हैं। बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के तौर पर जानी जाती कंगना रनौत अपने मन की बात कहने से कभी पीछे नहीं हटती.

अक्सर वो बेबाकी से कई बातें बोल देती है। इसी के चलते उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का भी विरोध सहना पड़ता है। कई बार कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड की कई हस्तियों पर भी निशाना साधा है। कंगना ने कई अभिनेताओं के साथ काम किया है। ऐसे ही एक एक्टर हैं। जिसके साथ उन्होंने एक फिल्म में काम किया था। लेकिन उनके साथ कंगना का अच्छा तालमेल नहीं है। ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि शाहिद कपूर है. कंगना रनौत ने एक बार खुलासा किया था कि वह शाहिद कपूर से काफी तंग आ चुकी थी। दरअसल इन दोनों ने एक साथ फिल्म रंगून में काम किया था जो कि 2017 में आई थी.

इस फिल्म में इनके साथ सैफ अली खान भी नजर आए थे। इस फिल्म के दौरान शाहिद और कंगना दोनों आपस में भिड़े थे। शूटिंग के दौरान ही इन दोनों के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गया था। मिड-डे को इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि हम एक काफी दूर जगह पर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

जहां छोटी सी अस्थाई झोपड़ी बनाई गई थी। मैं और शाहिद अपनी-अपनी टीमों के साथ कॉटेज शेयर कर रहे थे। हर सुबह, मैं इस पागल हिप-हॉप संगीत के लिए जागती थी। मैं तंग आ चुकी थी और बाहर शिफ्ट होना चाहती था। शाहिद के साथ कॉटेज शेयर करना एक बुरा सपना था.

Leave a Comment

Your email address will not be published.