हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम कर चुकी राखी सावंत अक्सर अपने तरह-तरह के बयानों से मीडिया की सुर्खियां बनी रहती है कुछ दिनों पहले तक आदिल दुर्रानी के साथ उनके अफेयर की खबरें उड़ी तो दोनों ने सामने आकर बेबाकी से इसे स्वीकार भी किया। इसी बीच राखी सावंत की रिवीलिंग ड्रेस पर चर्चा ने तूल पकड़ लिया और बॉयफ्रेंड आदिल की नाराजगी की बातें भी सामने आई जिसके बाद राखी सावंत ने खुद मीडिया से बात करते हुए दोनों के बीच की नाराजगी पर खुलकर अपनी बात रखी और सबके सामने इसकी माफी भी मांगी।

अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ राखी सावंत मीडिया से बातचीत के दौरान काफी शर्मिंदा नजर आई की उनकी वजह से बॉयफ्रेंड का दिल दुखा है। राखी सावंत ने बातचीत के दौरान कहा कि जिस रिवीलिंग ड्रेस को लेकर आदिल को एतराज था उस ड्रेस में वह खुद असहज महसूस कर रही थी और उन्हें खुद इस बारे में जानकारी नहीं थी क्योंकि डिजाइनर द्वारा भेजा गया यह कपड़ा उन्होंने ट्रायल पर नहीं लिया था और अचानक से पहनना पड़ा जिसके लिए मैं माफी चाहती हूं। राखी ने आगे कहा कि क्योंकि हम दोनों आगे चलकर एक होने वाले हैं तो इस्लाम में भी ऐसे कपड़ों की इजाजत नहीं है। राखी सावंत ने यह भी कहा कि मैं आदिल को नाराज नहीं कर सकती ऐसे कपड़ों के लिए।

इस मौके पर आदिल दुर्रानी के साथ मौजूद राखी सावंत ने यह भी कहा कि डिजाइनर ने पुरानी राखी सावंत समझ कर मुझे यह कपड़े डिजाइन किया था लेकिन अब मैं बदल चुकी हूं आगे से ऐसी कोई बात नहीं होने दे दूंगी जिसे आदिल का दिल दुखे ।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का एक गाना भी आने वाला है जिसमें राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल संग कई रोमांटिक पोज भी दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *