उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है उनके अतरं’गी ड्रेस काफी लोगो को पसंद आते है वही दूसरी तरफ कुछ लोग इसको ग’लत भी बताते है उनकी फैंस फॉलोविंग भी बहुत अच्छी है उनके फैंस उनकी फो’टो और वीडियो का बेसर्बी से इंतज़ार करते है जैसे ही सोशल मीडिया पर उनकी फोटो और वीडियो आती है वो देखते ही देखते वा’यरल हो जाती ही लेकिन इस बार वो अपनी ड्रेस की वजह से नहीं बल्कि दूसरी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का वषय बनी हुई है आइये आगे आपको बताते है.

उर्फी जावेद इस बार अपनी बोल्डनेस को लेकर नहीं बल्कि दूसरी वजह से चर्चा में है दरअसल सो’शल मीडिया पर ये बताया जा रहा की वो जावेद अख्तर की पोती है जल्दी है उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर 2 मिलियन फोल्लोवेर्स पूरा किये है जिसके लिए उर्फी ने अपने फैंस का धन्यवाद करते हुए उन्होंने बिकनी पहने हुए एक फोटो शेयर की है जो कुछ है देर में वायरल हो गयी जिसके बाद उन्हें ट्रोल्स के निशाने पर ल लिया क्योँकि इनकी हरकत को ट्रोलर ने इस्लाम और जावेद अख्तर से जोड़ दिया.

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि ‘कोई जावेद अख़्तर जी से पूछो कि इस्लाम में ये नं’गापन अलाउ है या नहीं..?’ इस ट्विट के बाद उर्फी ने भी करारा जवाब दिया। जिसमे उन्होने कहा कि मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं।उन्होने ये भी कहा कि ये मेरी च्वाइस मेरी खुद की है, मेरी दादा की इच्छाओं की नहीं, चाहे वो जो भी हो.

उन्होने कहा, इ’स्लाम में तो सो’श’ल मीडिया पर होने की भी अनुमति नहीं है, इसलिए तुम अपना अ’काउंट फौरन डि’लीट कर दो। अगली लाइन में उन्होने लिखा, मैं इ’स्लाम को नहीं मानती, लेकिन तुम करती हो.

आपको बता दे कि हाल ही में उन्होने सिल्वर फॉइल में एक हॉ’ट फोटोशूट कराया। जिसके बाद उन्हे ट्रो’लिंग का सामना करना पड़ा था। जिस पर उन्होने कहा था कि ‘जो लोग मेरे कपड़ों को लेकर मुझे ट्रो’ल करते हैं,उनके लिए ये रहा मेरा ज’वाब हैं–‘माइंड योर ओन बिजनेस।’उर्फी को बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद उन्हे पहचान मिली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *