रुपेश सिंह के परिवार जा रहे तेजस्वी यादव के लिए आई बु’री खबर…

January 18, 2021 by No Comments

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव बिहार में सबसे चर्चित नेताओं की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। लालू यादव की गैर-मौजूदगी में तेजस्वी यादव ही राजद का कार्यभार संभाल रहे हैं। बताया जा रहा है कि इसी बीच तेजस्वी यादव से जुड़ी एक बु’री खबर सामने आ रही है।

दरअसल वह रविवार को इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह ह’त्याकांड के बाद उनके परिजनों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उनके काफिले को एक हा’दसे का सामना करना पड़ा। जानकारी के मुताबिक रूपेश सिंह के परिजनों से मिलने जा रहे तेजस्वी यादव के काफिले की 10 गाड़ियां सारण में जाकर टकरा गई। लेकिन इस हा’दसे में तेजस्वी यादव बा’ल-बा’ल ब’च गए हैं। वहीं काफिले की गाड़ियों में बैठे किसी भी शख्स को कोई जा’न मा’ल का नुकसान नहीं हुआ है।

 

बताया जाता है कि यह हा’दसा गड़खा-मानपुर रोड में मठिया कमालपुर के पास कल दोपहर 3 बजे के आसपास हुआ है। आपको बता दें कि बीते दिनों तेजस्वी यादव ने इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह मामले में तेजस्वी ने राज्य में लचर का’नून-व्य’वस्था का हवाला देते हुए एक बार फिर नीतीश सरकार को आ’ड़े हाथों लिया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए शनिवार को चिठ्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि एक महीने में क्रा’इम कं’ट्रो’ल नहीं हुआ तो राष्ट्रपति के सामने परेड करेंगे। नीतीश जी से हाथ जोड़ कर कहेंगे कि हम मानते हैं कि आप कमजोर मुख्यमंत्री हैं पर बिहार के लोगों को गा’जर-मू’ली की तरह नही कटवाएं।

उन्होंने इस दौरान यह भी कहा है कि अगर डीजीपी भी इस बात से प’ल्ला झा’ड़ रहे हैं। तो आप इस बात को भ’लीभां’ति समझ सकते हैं कि राज्य में का’नून व्यवस्था की स्थिति क्या हो सकती है। मुख्यमंत्री निवास से 9 मिनट के रास्ते पर ऐसी घटना होती है। क्योंकि नीतीश कुमार बहुत ही कमजोर मुख्यमंत्री हैं। लेकिन आप अपनी सत्ता के लिए लोगों की जान से खि’लवा’ड़ मत करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *